केवल इन लड़कियों के लिए ऑफर ! Hero का ये सुंदर स्कूटर मिल रहा मात्र 20,000 में… जानें प्रोसेस !

By

Vikram Singh

Hero Pleasure Plus LX: यदि आप भी काफी समय से एक बढ़िया स्कूटर लेने की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन समझ नहीं आ रहा कि बजट में ऐसा कौन सा स्कूटर खरीदा जाए जिसमे फीचर्स की भी कमी न हो, लुक भी बढ़िया मिले साथ ही दमदार परफॉर्मेंस भी ऑफर करता हो। तो आज के इस रिपोर्ट में हम आपको Hero के तरफ से आने वाले एक ऐसे ही स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसको आप काफी कम दाम में (मात्र 20,000 में) खरीद पाएंगे। अब यह ऑफर केवल कुछ लड़कियों के लिए भी हो सकता है उसकी और स्कूटर को खरीदने की प्रक्रिया पर तो चर्चा करेंगे ही, आइए पहले इसमें आने वाले सभी फीचर्स को जान लेते हैं।

Hero Pleasure Plus LX स्कूटर में मिल जाते हैं ये सभी फीचर्स

अगर हम Hero Pleasure Plus LX स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 110.9 cc का एयर कूल्ड 4 स्ट्रोक वाला सिंगल सिलेंडर इंजन मिल जाता है जो 8.1 PS की पावर तथा 8.70 NM का टॉर्क जनरेट करता है। इस स्कूटर के फ्रंट तथा रीयर में आपको ड्रम ब्रेक इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ देखने के लिए मिल जाते हैं।

बात करें स्कूटर से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आराम से 50 Kmpl तक का माइलेज मिल जाएगा। आप इस स्कूटर में एक बार में 4.5 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

स्कूटर में आपको एनालॉग में ही स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर तथा ऑडोमीटर देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ सिंगल सीट टाइप, पैसेंजर फुट रेस्ट, कैरी हुक तथा एक बढ़िया अंडर सीट स्टोरेज के साथ यह स्कूटर आता है।

इस स्कूटर पर आप आसानी से 130 Kg तक का वजन लाद सकते हैं। बात करें स्कूटर के वजन की तो इसका कुल वजन 104 Kg है। होंडा ने स्कूटर के हेडलाइट में हैलोजन, टेल लाइट तथा टर्न सिग्नल लैंप में बल्ब का इस्तेमाल किया है। साथ ही आपको इसमें आपको लो फ्यूल इंडिकेटर भी मिल जाता है।

स्कूटर के फ्रंट में बॉटम लिंक सस्पेंशन तो वही रियर में स्विंग आर्म सस्पेंशन के साथ ट्यूबलेस टायर तथा शीट मेटल व्हील्स मिल जाते हैं।

Hero Pleasure Plus LX स्कूटर का केवल इन लड़कियों के लिए ऑफर !

अगर आप भी एक लड़की या महिला हैं और एक बढ़िया बजट फ्रेंडली स्कूटर ढूंढ रही हैं तो यह ऑफर आपके लिए हो सकता है। क्योंकि हमारे द्वारा बताया गया स्कूटर एक Second Hand स्कूटर है जो अभी काफी बढ़िया कंडीशन में है तथा देखने में बिल्कुल नए जैसे है। तो अगर आपको भी एक सेकंड हैंड स्कूटर से कोई आपत्ती नहीं है तो यह ऑफर आपके लिए ही है।

 

इस प्रकार मिलेगा Hero Pleasure Plus LX स्कूटर मात्र 20,000 में

अगर अभी आप इस स्कूटर को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी मौजूदा एक्स शोरूम कीमत 73,152 रुपए पड़ती है लेकिन यही स्कूटर आपको bikedekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी वाले क्षेत्र में जाकर मात्र ₹20,000 में खरीद सकते हैं।

यहां पर इस स्कूटर के फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस स्कूटर को कुल 23,000 किलोमीटर तक चलाया है तथा स्कूटर में किसी भी प्रकार की कोई परफॉर्मेंस से जुड़ी या अन्य समस्या नहीं है इस स्कूटर में किसी प्रकार का कोई स्क्रेच भी नहीं है। आप सीधा bikedekho.com की वेबसाइट पर जाकर सेलर से सीधा संपर्क करके स्कूटर का पूरा विवरण ले सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App