अब लाख नहीं इतने हजार में मिलेगी TVS Apache, आई साल की सबसे बढ़िया डील

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Apache: टीवीएस की अपाचे (TVS Apache) एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में काफी पसंद की जाती है। इसकी लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं की हर बार यह कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक की लिस्ट में रहती है। कंपनी ने अपनी इस बाइक में अग्रेसिव स्पोर्टी लुक के अलावा काफी तेज रफ्तार ऑफर किया है।

Apache बाइक का पॉवरफुल इंजन

अगर बात टीवीएस अपाचे आरटीआर160 (TVS Apache RTR160) बाइक की करें तो यह बाइक एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 159.7 सीसी इंजन के साथ आती है। जिसकी क्षमता 16.04Ps अधिकतम पावर के साथ ही 13.85Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसके ब्रेकिंग की बात करें तो कंपनी इसके फ्रंट और रियर दोनों तरफ डिस्क ब्रेक देती है।

Apache बाइक की बाजार में कीमत

इस बाइक के कीमत की बात करें तो बाजार में यह बाइक 1.19 लाख रुपये से 1.26 लाख रुपये की कीमत पर आती है। हालांकि इसके सेकेंड हैंड मॉडल को आप इससे आधे से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। आपको बता दें की ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस बाइक पर बेहतरीन डील ऑफर कर रही हैं।

बेस्ट डील के साथ आती है Apache बाइक

Olx वेबसाइट से टीवीएस अपाचे (TVS Apache) बाइक के 2016 मॉडल को खरीदा जा सकता है। अबतक कुल 25,000 किलोमीटर तक चलाई गई यह बाइक व्हाइट कलर में आती है। इसकी यहाँ पर कीमत 35,000रुपये रखी गई है।

आप 2018 मॉडल टीवीएस अपाचे (TVS Apache) बाइक को भी Olx वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यह रेड कलर की बाइक है और काफी बेहतर कंडीशन में है। इसके ओनर ने इसे 74,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है और बिक्री के लिए यहाँ पर 45,000 रुपये में लिस्ट किया है। Olx वेबसाइट पर अपाचे बाइक के कई।अन्य मॉडल्स भी लिस्ट हैं। ऐसे में आप इस वेबसाइट पर विजिट करके अपने बजट के मुताबिक इस बाइक को ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App