TVS Apache जो देती है 40 Km का माइलेज, उसकी कीमत सिर्फ 40 हजार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Apache: टीवीएस मोटर्स की एंट्री लेवल स्पोर्ट्स सेगमेंट बाइक अपाचे (TVS Apache) को अपने अग्रेसिव लुक के लिए काफी पसंद किया जाता है। इस बाइक में आपको पॉवरफुल इंजन मिलता है। वहीं कंपनी इसमें काफी जबरदस्त परफॉरमेंस ऑफर करती है। इस बाइक में आपको बेहतर राइडिंग अनुभव के लिए कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें ज्यादा माईलेज भी उपलब्ध कराए गए हैं।

TVS Apache की इंजन डिटेल्स

कंपनी ने अपनी इस एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक में एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 159.7 सीसी का इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 8750आरपीएम पर 16.04Ps पावर और 7000आरपीएम पर 13.85Nm का पीक टॉर्क बनाने की है। इस बाइक में ब्रेकिंग के लिए फ्रंट और रियर, दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन इनस्टॉल किया गया है। वहीं इसमें 12 लीटर फ्यूल टैंक के साथ ही 47 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराया गया है।

TVS Apache की मार्केट में कीमत

कंपनी की स्पोर्टी लुक वाली बाइक टीवीएस अपाचे (TVS Apache) को बाजार में 1.19 लाख रुपये से 1.26 लाख रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। हालांकि इसका पुराना मॉडल इससे आधे से भी कम कीमत पर बाजार में मौजूद है। ऐसे में अगर आप इसके पुराने मॉडल को खरीदना चाहते हैं। तो एक बार सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट को देख सकते हैं।

TVS Apache पर जबरदस्त ऑफर

2016 मॉडल टीवीएस अपाचे (TVS Apache) बाइक Olx वेबसाइट पर मिल रही है। यह बाइक वाइट कलर की है और काफी अच्छी कंडीशन में है। 27000 किलोमीटर तक ड्राइव की हुई यह बाइक यहाँ से आपको 40,000 रुपये में मिल जाएगी।

Olx वेबसाइट टीवीएस अपाचे (TVS Apache) बाइक के 2016 मॉडल पर डील ऑफर कर रही है। यह बाइक 22,000 किलोमीटर तक चली हुई है और काफी अच्छी कंडीशन में है। यहाँ पर इस बाइक की कीमत 45,000 रुपये तय की गई है।

टीवीएस अपाचे (TVS Apache) बाइक के 2017 मॉडल की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। इस बाइक को 50,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है और यहाँ पर इसे 50,000 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App