सस्ती और किफायती है TVS Apache, पॉवर के साथ देती है ठीक माइलेज, अभी खरीदा तो होगी बचत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Apache: देश में जब भी बातें स्पोर्ट्स बाइक की होती है तो वहां पर टीवीएस अपाचे का नाम काफी इज्जत से लिया जाता है। टीवीएस ने स्पोर्ट्स बाइक के तर्ज पर अपाचे को डिजाइन किया था। यही कारण है कि यह बाइक पावर और स्टाइलिंग के मामले में सभी बाइक को पीछे छोड़ देती है।

यह अपने सेगमेंट की बेस्ट बाइक है। इसके 160 सीसी मॉडल की कीमत ₹1 लाख से ज्यादा है। यही एक कारण है कि लोग इस बाइक को नहीं खरीदना चाहते हैं।

हालांकि पावरफुल होने के कारण इसमें माइलेज भी कम मिलता है। लेकिन युवाओं को माइलेज से ज्यादा स्टाइल की चिंता होती है। इसलिए वह सस्ती कीमत पर अपाचे को खरीदना पसंद करते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको टीवीएस अपाचे पर मिलने वाले कुछ बेहतरीन ऑफर्स की पूरी डिटेल देने वाले है।

TVS Apache है काफी खास

टीवीएस अपाचे जब से लांच हुई है। तब से यह युवाओं की पसंदीदा बाइक बनी हुई है। हर कोई से खरीदना चाहता है इसीलिए कंपनी ने इसकी बड़ी लाइनअप पेश कर रखी है।

160 सीसी से लेकर 310 सीसी सेगमेंट में हमें टीवीएस अपाचे मिल जाती है और इसके अलग-अलग मॉडल भी उपलब्ध है। हालांकि अगर आप इसके सबसे निकले वेरिएंट को खरीदने जाएंगे तो इसकी कीमत भी 1,20,000 रुपए के आसपास है। हालांकि आप चाहे तो सिर्फ 40000 की कीमत में ही टीवीएस अपाचे खरीद सकते हैं।

Olx पर Apache की बेस्ट डील

ओएलएक्स वेबसाइट पर काफी अच्छे बाइक्स बिकते हैं यहां पर टीवीएस अपाचे की कीमत ₹30000 रखी गई है। यह 2016 मॉडल बाइक है जो काफी अच्छे कंडीशन में है। आप इसके मालिक से बात कर इस बाइक की पूरी डिटेल ले सकते हैं। इसके अलावा टेस्ट राइड करके इसके कंडीशन की जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं होगी। आप चाहे तो घर बैठे ही इसके मालिक से बात कर सकते हैं।

बाइकदेखो (Bikedekho) पर भी काफी सस्ती बाइक मिलती है। यहां पर टीवीएस अपाचे की कीमत ₹35000 है। यह 2018 मॉडल बाइक है। एकदम शोरूम से आई हुई बाइक जैसी लगती है। यह अपाचे भी उसी तरह दिख रही है। आप आज ही वेबसाइट पर जाकर इसकी पूरी डिटेल ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App