TVS Apache के सामने Splendor को आएगा शर्म, इतनी सस्ती बिक रही स्पोर्ट्स बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Apache: भारत में स्पोर्ट्स बाइक का मार्केट काफी तेजी से बढ़ रहा है और धीरे-धीरे टीवीएस अपाचे, बजाज पल्सर, हीरो करिज्मा जैसी बाइक्स की डिमांड बढ़ती जा रही है। अभी भी हीरो स्प्लेंडर देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है।

लेकिन लोग टीवीएस अपाचे को भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हालांकि टीवीएस अपाचे के उतने ना बिकने का कारण उसकी कीमत है। यह बाइक ₹1 लाख से भी ज्यादा महंगी है। इसके अलावा यह बाइक 45 से 50 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है। इन कारणों से लोग इसे खरीदना प्रेफर नहीं करते हैं।

TVS Apache RTR 160 की हैरान करने वाली कीमत

अगर आपको भी कीमत के कारण टीवीएस अपाचे को नहीं खरीद पा रहे हैं तो आपकी यह दुविधा दूर हो जाएगी। बहुत ही कम कीमत पर टीवीएस अपाचे बिक रही है, जिसकी जानकारी आज आपको इस खबर से मिलेगी।

टीवीएस अपाचे 160 सीसी सेगमेंट से शुरू होकर 350 सीसी तक जाती है। इसके एंट्री लेवल मॉडल की कीमत 1,47,000 ऑन रोड है। यह कीमत एक आम आदमी के लिए काफी ज्यादा होती है। लेकिन आप सेकंड हैंड मार्केट से यह बाइक ₹60000 से भी काम में खरीद सकते हैं।

सस्ते में TVS Apache बाइक

बाइक देखो जैसी बड़ी कंपनी 2018 मॉडल टीवीएस अपाचे को ₹40000 में बेच रही है। इसे फरीदाबाद हरियाणा के लोकेशन से बचा जा रहा है। वाइट कलर में आने वाली है अपाचे दिखने में बहुत ही प्रीमियम लगती है। आप इसे लंबे समय तक प्रयोग भी कर सकते हैं। अगर आपको बाइक की पूरी डिटेल लेनी है तो साइट पर जाकर जानकारी ले सकते हैं।

ओएलएक्स भी एक काफी अच्छी वेबसाइट है। यहां पर भी काफी अच्छे ऑफर्स दिए जा रहे हैं। यहां आपको टीवीएस अपाचे आरटीआई 160 ₹50000 में मिल जाएगी। यह 2020 मॉडल बाइक है जिसकी कंडीशन बहुत ही अच्छी है। इसे दिल्ली के लोकेशन पर बेचा जा रहा है। इसीलिए आपके लिए यह बाइक खरीदना सुविधाजनक हो सकता है।

सूचना:- यहां दी गई सभी जानकारी इंटरनेट से ली गई है। अगर आपको सेकंड हैंड बाइक खरीदना है तो वेबसाइट पर जाकर खुद इसकी जानकारी अवश्य ले। Timesbull इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App