Hyundai की ये गाड़ी कर रही लोगों के दिलों पर राज.. भला क्यों न करे, 5 लाख़ में ये जबरजस्त फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Hyundai Venue SX Plus Turbo DCT: यदि आप भी वर्ष 2024 में कोई बेहतरीन SUV गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं। तो इस समय Hyundai Venue गाड़ी का SX Plus Turbo DCT वेरिएंट काफी बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। क्योंकि इस गाड़ी से आपको 18.15 Kmpl का काफी शानदार माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 998 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को भी आप मात्र 5 लाख रुपए के बजट में खरीद का घर ला सकते हैं। जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आइए जानते इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम दाम पर खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Hyundai Venue गाड़ी के SX Plus Turbo DCT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai Venue गाड़ी के SX Plus Turbo DCT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 998 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 118.35 bhp की अधिकतम पावर तथा 171.6 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 18.15 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है।

इसी के साथ 45 लीटर फ्यूल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। इस गाड़ी के अंदर आपको सुरक्षा के भी काफी बेहतरीन फीचर्स देखने के लिए मिलते हैं जिसमें एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, कुल दो एयरबैग, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, पावर डोर लॉक, सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, फ्रियर कैमरा और एंटी थेफ्ट डिवाइस जैसे फीचर्स शामिल हैं।

 

Hyundai Venue गाड़ी के SX Plus Turbo DCT वेरिएंट को मात्र 5 लाख़ रुपए में लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता देHyundai Venue गाड़ी के SX Plus Turbo DCT वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरुम कीमत की बात करें तो वह 11.15 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹5 लाख़ में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। इसी कारणवश इतनी सस्ती मिल रही है। इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को कुल 42 हजार किलोमीटर चलाया तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर इसके पहले ऑनर से वार्तालाप कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App