सोचा भी नहीं होगा इतनी सस्ती मिलेगी Toyota Fortuner, जल्दी करें वरना स्टॉक होगा खाली

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Toyota Fortuner: भारतीय बाजार में एसयूवी की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है। कंपनियां लगातार इस सेगमेंट में अपनी एसयूवी को लॉन्च कर रही हैं। अगर टोयोटा की बात करें तो कंपनी की इस सेगमेंट में फार्च्यूनर (Toyota Fortuner) एसयूवी आती है। इस एसयूवी का आकर्षक डिज़ाइन और रोड प्रेजेंस लोगो को काफी पसंद आता है। यह काफी बड़ी एसयूवी है। जिसमें कंपनी ने ज्यादा केबिन और बूट स्पेस ऑफर किया है।

आकर्षक कीमत पर आती है Fortuner

टोयोटा फार्च्यूनर (Toyota Fortuner) एसयूवी सेगमेंट में काफी पसंद की जाती है। इसकी मार्केट में कीमत 33.43 लाख रुपये से 51.44 लाख रुपये के बीच है। अगर आपको यह एसयूवी चाहिए। लेकिन आपके पास इतना बजट नहीं है। तो आप एक बार इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं।

आपको बता दें कि आजकल पुरानी गाड़ियों को खरीदना काफी आसान हो गया है।मार्केट में कई ऐसी वेबसाइट्स आ गई हैं। जिनपर काफी अच्छी कंडीशन में गाड़ियों की बिक्री होती है। इस रिपोर्ट में आप फार्च्यूनर पर इन वेबसाइट द्वारा ऑफर किए जा रहे कुछ ऑफर्स के बारे में जानने वाले हैं।

आकर्षक ऑफर के साथ आती है Toyota Fortuner

वाइट कलर की टोयोटा फार्च्यूनर (Toyota Fortuner) एसयूवी को आप Carwale वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यह टू व्हील ड्राइव एसयूवी है और 2014 मॉडल है। इसका कंडीशन बेहतर है और इसमें आपको डीजल इंजन मिलता है। अबतक 1,25,000 किलोमीटर तक चलाई गई इस एसयूवी के लिए यहाँ पर 12.6 लाख रुपये की कीमत रखी गई है।

Carwale वेबसाइट पर टोयोटा फार्च्यूनर (Toyota Fortuner) एसयूवी के 2015 मॉडल को सेल किया जा रहा है। यह डीजल इंजन एसयूवी है और अबतक 1,05,000 किलोमीटर तक चली हुई है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड कराई गई इस एसयूवी के लिए यहाँ पर 13.45 लाख रुपये की कीमत तय की गई है।

आपको Carwale वेबसाइट पर टोयोटा फार्च्यूनर (Toyota Fortuner) एसयूवी के कई अन्य मॉडल्स भी काफी आकर्षक कीमत पर मिल जाएंगे। ऐसे में आप एक बार इस वेबसाइट को जरूर विजिट कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App