स्टेज पर कमरतोड़ डांस करती दिखीं Muskan Baby, तीखी अदा देख दर्शक बोलें – ‘ठुमका लाख लाख का गोरी’

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Muskan Baby Hariyanvi Stage Dance Video: अपने लटके झटकों से पूरा हरियाणा, यूपी और राजस्थान हिलाने वाली मुस्कान बेबी (Dancer Muskan Baby) जहां भी स्टेज डांस करने जाती ही इन्हें देख लाखों की भीड़ बेकाबू हो जाती है। जब भी इनका कोई डांस वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होता है, वह आते ही कुछ ही घंटों में वायरल हो जाता है।

इस बीच हरियाणा की इस फेमस डांसर मुस्कान बेबी (Muskan Baby) का एक और धांसू डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जहां वह अपनी तीखी अदाओं और ठुमको से महफिल में बैठी भीड़ का दिल लूट रही हैं। इतना ही नहीं अपने जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस (Muskan Baby Dance Video) के चलते मुस्कान सोशल मीडिया पर आए दिन छाई हुई रहती है। जिस वजह से हरियाणवी इंडस्ट्री (Hariyanvi Industry) में तगड़ी टक्कर देखने को मिलती है।

डांसर मुस्कान का इंटरनेट पर बवाल काट रहा है ये डांस हरजीत दीवाना के मशूहर गाने ‘ठुमका लाख लाख का गोरी’ (Thumka laakh laakh ka) पर मदमस्त होकर परफॉर्म कर रही हैं। वैसे तो आप सभी ने मुस्‍कान को पहले भी डांस करते हुए काफी बार देखा है। लेकिन इस बार उनका एनर्जेटिक डांस देख आप हैरान हो जाएंगे।

जिस तरह से स्‍टेज पर वह उछल-कूद कर और कमरतोड़ डांस रही हैं उसे देख आप वाकई उनके दीवाने हो जाएंगे। इस सॉन्ग वीडियो में मुस्‍कान बेबी पीले रंग का सलवार सूट पहना हुआ जिसमें वह काफी बोल्ड और हसीन दिख रही है।

 

यूट्यूब पर वायरल हो रहे इस वीडियो को आप ‘Sonotek Ragani ‘ चैनल पर देख सकते हैं। जहां इस नए वीडियो को तीन दिन पहले ही शेयर किया गया है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक एक दिन में ही 8 हजार से अध‍िक बार देखा जा चुका है। वीडियो में मुस्कान डांसर जो रंग जमा रही है, वह देखते ही इनके चाहने वाले अपना होश गवां रहे है। यानी इस वीडियो को देख आप भी झूमने पर मजबूर हो जाएंगे।

हालांकि इसमें कोई दोराय नहीं है कि मुस्‍कान बेबी एक कमाल की रागनी डांसर्स हैं। जो स्‍टेज पर धमाल मचा हजारों की भीड़ इकट्ठी कर लेती है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App