Toyota की ये स्टाइलिश सेडान देती है 14.28 Kmpl का माइलेज.. अभी मिल रही मात्र 4 लाख में !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Toyota Corolla Altis JS MT: Toyota की सेडान गाड़ी Corolla ने भारत में लॉन्च के पश्चात से ही जमकर नाम कमाया है। इस सेडान गाड़ी से आपको काफी बढ़िया 14.28 Kmpl का माइलेज मिला जाता है। इसी के साथ आपको यह स्टाइलिश सेडान अभी काफी कम दाम में मिल रही है। इस गाड़ी को अभी आप मात्र 4 लाख रुपए में खरीद सकते हैं। इस गाड़ी में आने वाला 1798 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इस गाड़ी को इतने कम कीमत में खरीदने का पूरा तरीका।

Toyota Corolla Altis JS MT गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Toyota Corolla Altis JS MT गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1798 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 173 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 138.02 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस Sedan गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 14.28 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 9.5 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इस गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 55 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार पेट्रोल भरवा सकते हैं। एक सेडान गाड़ी होने के बावजूद भी इसका आपको 175 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है जो इस गाड़ी को एक बेहतरीन लुक देता है।

Toyota Corolla Altis JS MT गाड़ी को मात्र 4 लाख में खरीदें

आपकी जानकारी के लिए बता दें Toyota Corolla Altis के JS MT वेरिएंट को कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 13.79‍ लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 4 लाख रुपए की मिल रही है।

इस गाड़ी का इतने कम दाम पर मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने 68,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में अभी किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। परफॉर्मेंस और लुक की भी टेस्टिंग कारदेखो टीम की तरफ से कर ली गई है। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट से आगे की प्रक्रिया कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App