Realme को पछाड़ने आया ये ‘गजब’ फोन! मिलेगा 16MP का सेल्फी कैमरा, होगी इतनी कीमत

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Moto G34 5G: टेक ब्रांडेड स्मार्टफोन मोटोरोला टेक मार्केट में अपना पैर पसारने के लिए एक से एक स्मार्टफोन को पेश किया है। जिसके बाद इसके ग्राहकों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। 

इस बीच कंपनी ने अपना एक सस्ता 5G फोन के दाम को कर दिया है। जहां  Moto G34 5G फोन को कई ऑफर्स के साथ भारी डिस्काउंट में पेश किया जा रहा है। जिसे आप फ्लिप्कार्ट की शॉपिंग साइट से  ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं। आइए, आपको इसके मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बताएं। 

Moto G34 5G Specifications Detail

– इस डिवाइस के स्पेक्स की बात करें तो इसमें आपको 6.5 इंच का OLED डिस्प्ले मिलता है जो HD+ रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में है।
– प्रोसेसर के तहत इसमें स्नैपड्रैगन 695 का प्रोसेसर दिया गया है।
– जिसमें 8 जीबी की LPDDR4x रैम और 8 जीबी का वर्चुअल रैम भी मिल रहा है।

Camera & Battery

– पावर के लिए इसमें 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो 20W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में मिलता है।
– बात करें डिवाइस के सेल्फी कैमरे की तो इसमें आप ग्राहकों को 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
– वहीं इसके बैक साइड में आपको 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2MP का मैक्रो लेंस मिलता है।
– जो Android 14 के आधार पर काम करता है।
– सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड-फेसिंग का फिंगरप्रिंट सेंसर साथ दिया गया है।

Moto G34 5G Price & Flipkart Discount offer

आपको इसके कीमत और ऑफर्स के बारे में बात करें तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपए हैं। जिसे Flipkart की बिग बचत डेज सेल में 20% की छूट के बाद 11,999 रुपए में खरीद सकते हैं। जहां आपको एक्सचेंज ऑफर के तहत 8,100 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा हैं। इसके बाद आप इसकी कीमत को और भी कम कर सकते हैं।

वहीं बैंक ऑफर्स के तहत आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक दिया जा रहा है। इन फोन्स को आप तीन कलर वेरिएंट ऑप्शन में खरीद सकते हैं। जिन्हें आप ऑनलाइन ऑर्डर कर फ्लिपकार्ट से सस्ते में खरीद सकेंगे।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App