कुछ महिनों की बात है टाटा से लेकर किया की ये 5 अपकमिंग गाड़ी लोगों को बनायेंगी अपना दीवाना !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Top 5 Upcoming Cars in 2024:यदि आप भी आने वाले समय में एक नई गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको कुछ समय का इंतजार कर लेना चाहिए। क्योंकि आने वाले समय कुछ समय में ही दिग्गज कंपनियां अपनी नई गाड़ियों को लॉन्च करने का प्लान बना रही है। ऐसे में यदि आपकी इच्छा कोई इलेक्ट्रिक गाड़ी खरीदने की है तो भी आपको थोड़ा सा इंतजार कर लेना चाहिए। क्योंकि आपको काफी सारे बढ़िया फीचर्स से लेस वाली नई गाड़ी भी देखने के लिए मिलने वाली है। कार निर्माताओं में Tata Motors से लेकर Maruti Suzuki और Kia India जैसे ब्रांड शामिल हैं। आईए जानते हैं वह कौन सी गाड़ियां हैं जो अगले 3 से 4 महीना में इन ब्रांड के द्वारा लांच की जा सकती हैं।

Hyundai Alcazar Facelift

हुंडई इंडिया ने अभी हाल ही में अपनी Creta फेसलिफ्ट को मार्केट में उतारा था। जिसको लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया इसके बाद कंपनी ने अपने Hyundai Alcazar Facelift गाड़ी को भी भारतीय बाजार में उतारने का पूरा प्लान बना लिया है। इस अपकमिंग गाड़ी के इंटीरियर में आपको काफी बदलाव देखने के लिए मिलेगा तथा Level -2 ADAS टेक्नोलॉजी से भी यह लैस होगी।

Tata Curvv

इलेक्ट्रिक सेगमेंट में अपना दबदबा बरकरार रखने के लिए टाटा मोटर्स साल 2024 में अपनी नई इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने की पूरी प्लानिंग कर चुकी है। और यह गाड़ी कोई और नहीं बल्कि मशहूर Tata Curvv होने वाली है जिससे आपको आसानी से 500 KM की रेंज देखने के लिए मिल जाएगी।

Mahindra XUV300 Facelift

महिंद्रा की तरफ से आने वाली भारत की इकलौती Sub 4 मीटर SUV XUV300 को भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। अब इसी गाड़ी के फेसलिफ्ट वर्जन को भी कंपनी बहुत जल्द भारतीय बाजार में उतारने वाली है। इस गाड़ी को कइयों बार सड़क पर टेस्टिंग के दौरान भी स्पॉट किया गया है।

New Maruti Swift

भारत में मारुति स्विफ्ट तब से पसंद की जाती है जब से लोगों ने गाड़ी खरीदने का सपना देखना शुरू किया था। यह बजट फ्रेंडली हैचबैक गाड़ी मारुति की बेस्ट सेलिंग हैचबैक की लिस्ट में आती है। अब कंपनी अपनी नई मारुति स्विफ्ट को भारतीय बाजार में उतारने जा रही है। जिसमें एक नया 1.2 लीटर का Z सीरीज 3 सिलेंडर माइल्ड हाइब्रिड पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिलने वाला है।

New Kia Carnival

Kia की तरफ से आने वाली Kia Carnival MPV गाड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। लोगों के इसी प्यार को देखते हुए कंपनी ने अब अपने 4th Gen वाले Karnival को लॉन्च करने की प्लानिंग कर ली है। और इस गाड़ी को 7 सीटर और 9 सीटर वेरिएंट में उपलब्ध करने का निर्णय कर लिया है। इतना ही नहीं इस गाड़ी के इंटीरियर और एक्सटीरियर में भी आपको काफी बदलाव देखने के लिए मिलने वाला है। ऐसे में यदि आप एक नई कार्निवल खरीदने जा रहे हैं तो आपको थोड़ा इंतजार कर लेना चाहिए क्योंकि आपको आने वाले कुछ ही महीना में और ज्यादा फीचर्स से लैस गाड़ी मिलने वाली है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App