Tata Punch CNG का ये प्लान उड़ा देगा होश, जानें ऑफर और सस्ते में खरीदें कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Tata Punch CNG: भारतीय वाहन बाजार में टाटा मोटर्स की एसयूवी को लोग काफी पसंद करते हैं। खासकर मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में मौजूद टाटा पंच (Tata Punch) का मार्केट में एक अलग ही स्थान है। कंपनी ने अपनी इस एसयूवी को पेट्रोल के अलावा इलेक्ट्रिक और सीएनजी वेरिएंट में पेश किया है।

इसके सीएनजी वेरिएंट की बात करें तो टाटा पंच सीएनजी (Tata Punch CNG) अपने माईलेज के लिए पसंद की जाती है। कंपनी इसमें काफी ज्यादा माईलेज उपलब्ध कराती है। वहीं इसमें बेहतरीन परफॉरमेंस के साथ कई आधुनिक फीचर्स भी ऑफर करती है।

Tata Punch CNG की कीमत डिटेल्स

टाटा पंच सीएनजी (Tata Punch CNG) के बेस मॉडल की बाजार में शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 7,22,900 रुपये रखी गई है। जो ऑन रोड 8,12,862 रुपये पर पहुँच जाती है। अगर आप इसे लेने की सोच रहे हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं। तो आप इसपर दिए जा रहे फाइनेंस प्लान के बारे में जान सकते हैं। आपको बता दें कि फाइनेंस प्लान के साथ यह एसयूवी 99 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर आपको मिल जाएगी।

Tata Punch CNG पर आकर्षक फाइनेंस प्लान

अगर आप टाटा पंच सीएनजी (Tata Punch CNG) के बेस मॉडल को फाइनेंस प्लान के साथ खरीदते हैं। तो बैंक आपको 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 7,13,862 रुपये का लोन दे देगी। यह लोन आपको 5 वर्ष की अवधि के लिए मिलेगा और इसे आपको हर महीने 15,097 रुपये की मंथली ईएमआई देकर चुकाना होगा। बैंक से लोन मिल जाने के बाद आप 99 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करके इस एसयूवी को अपना बना सकते हैं।

Tata Punch CNG इंजन और ट्रांसमिशन

कंपनी की इस एसयूवी में 1199 सीसी का पॉवरफुल इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 6000 आरपीएम पर 72.41 bhp का अधिकतम पावर और 3250 आरपीएम पर 103 Nm का पीक टॉर्क बनाने की है। यह एसयूवी 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App