23.22 Kmpl के माइलेज के साथ मिलेगा Tata का भरोसा मात्र 5 लाख़ में.. SUV के फीचर्स भी गजब !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Tata Nexon XM Diesel: टाटा की गाड़ियों पर लोगों को कितना ज्यादा भरोसा है। इस बात को शायद हमें आपको विस्तार से बताने की आवश्यकता नहीं है। ऐसे में आज हम आपको टाटा के तरफ से आने वाली एक एसयूवी Nexon के XM Diesel वेरिएंट के बारे में बताएंगे। इस गाड़ी से आपको 23.5 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो मिल जाता है। साथ ही इसमें आने वाला 1497 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को भी आप मात्र ₹5 लाख रूपए के बजट में खरीद कर घर ला सकते हैं। जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर लेने का पूरा तरीका।

Tata Nexon गाड़ी के XM Diesel वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Nexon गाड़ी के XM Diesel वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1497 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल देखने के लिए मिल जाता है जो 113.42 bhp की अधिकतम पावर तथा 260 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है।

यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 23.5 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 44 लीटर तक डीजल भरवा सकते हैं। एक SUV गाड़ी होने के नाते इसका ग्राउंड क्लीयरेंस भी काफी बढ़िया दिया गया है जो 209 MM का है।

 

 

Tata Nexon गाड़ी के XM Diesel वेरिएंट को मात्र 5 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tata Nexon गाड़ी के XM Diesel वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और इसकी पिछली वर्ष ही आखिरी एक्स शोरूम कीमत 10 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको बिल्कुल आधे दाम पर मात्र 5 लाख रुपए में कारदेखो की वेबसाइट पर मिल रही है।

जाहिर सी बात है यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने लिस्ट किया है। इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को कुल 58,753 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी का संपूर्ण विवरण प्राप्त करने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट का सहारा ले सकते हैं। वही अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सेलर की भी कॉन्टैक्ट डीटेल्स आसानी से प्राप्त कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App