22 मार्च को महंगे स्मार्टफोन्स को मार्केट से भागने आ रहा सस्ता HD फोटू क्वालिटी और तगड़ी बैटरी वाला हैंडसेट

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। टेक कंपनियों ने इस समय मार्केट में धमाल मचाया हुआ है। टेक कंपनियां अपने ग्राहकों को बनाये रखने के लिए लगातार नए – नए स्मार्टफोन्स लेकर आ रही हैं। यदि आप लावा के ग्राहक हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। कंपनी लावा O2 को भारत में इस सप्ताह लॉन्च करने के लिए तैयार है।

घरेलू स्मार्टफोन ब्रांड ने मंगलवार (19 मार्च) को एक्स के माध्यम से इसकी घोषणा की है। लावा ने आधिकारिक टीज़र जारी किया है, जिसमें आगामी स्मार्टफोन के डिज़ाइन और फीचर्स का भी खुलासा किया है।

Lava O2: संभावित फीचर्स 

इसकी बिक्री अमेज़न के माध्यम से होने की पुष्टि हो गई है। इसके अलावा स्मार्टफोन के लिए एक माइक्रोसाइट अब ई-कॉमर्स वेबसाइट पर लाइव कर दिए गए हैं। लावा O2 Unisoc T616 SoC, 8GB रैम और 50-मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है।

लावा O2 को भारत में 22 मार्च को दोपहर 12:00 बजे पेश किया जायेगा। लॉन्च इवेंट को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल के जरिए लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। लावा के टीज़र वीडियो और पोस्ट के अनुसार, हैंडसेट में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर Unisoc T616 SoC चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है।

लावा O2 की अमेज़न लिस्टिंग के अनुसार, हैंडसेट में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया जा सकता है। हैंडसेट में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा यूनिट दिया जा सकता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। इसमें 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट किया जा सकता है।

लावा O2 को पहले अमेज़ॅन पर मैजेस्टिक पर्पल शेड में देखा गया था, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच की स्क्रीन, 5,000mAh की बैटरी और 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया था।

फोन की कीमत भारत में कितनी होगी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। अधिक जानकारी के लिए आपको लॉन्चिंग डेट का इंतजार करना होगा। यदि आप लावा के ग्राहक हैं और खुद के लिए कोई सस्ता और बढ़िया फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके पास अच्छा मौका है। आप फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया की वेबसाइट से सस्ते दामों में फोन खरीद सकते हैं। इन दोनों वेबसाइट पर हमेशा की कोई ना कोई ऑफर चलता ही रहता है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App