Tata Nexon के बेस मॉडल पर कितनी बनेंगी EMI? 1 लाख में मिल रही SUV

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Tata Nexon: एसयूवी की भारतीय वाहन बाजार में हैचबैक के बाद सबसे ज्यादा डिमांड है। जिसे देखकर वाहन निर्माता कंपनियां इस सेगमेंट में लगातार अपनी नई एसयूवी को पेश कर रही हैं। अगर बात टाटा मोटर्स (Tata Motors) की करें, तो इस सेगमेंट में कंपनी की एसयूवी टाटा नेक्सन स्मार्ट (Tata Nexon Smart) काफी पसंद की जाती है। कंपनी ने अपनी इस एसयूवी को आकर्षक लुक में डिज़ाइन किया है और इसमें पॉवरफुल इंजन लगाया है।

Tata Nexon Smart की कीमत

टाटा नेक्सन स्मार्ट (Tata Nexon Smart) को कंपनी ने 8,09,990 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उपलब्ध कराया है। इसकी ऑन रोड कीमत 9,07,704 है। ऐसे में इसे खरीदने के लिए 9.07 लाख रुपये की जरूरत पड़ती है। हालांकि आप इसे बिना इतने रुपए एक साथ खर्च किए भी ले सकते हैं। आपको बता दें कि ये एसयूवी फाइनेंस प्लान के साथ आती है। जिसके तहत यह आपको 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर मिल सकती हैं।

Tata Nexon Smart का मंथली प्लान

कंपनी की आकर्षक लुक वाली एसयूवी टाटा नेक्सन स्मार्ट (Tata Nexon Smart) पर ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो बैंक 8,07,704 रुपये का लोन ऑफर करती है। जिसके बाद 1 लाख रुपये बतौर डाउन पेमेंट आपको कंपनी को देना होता है। बैंक 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 5 वर्ष यानी कि 60 महीनों की अवधि के लिए इस एसयूवी पर लोन उपलब्ध कराती है। आप इस लोन की पेमेंट हर महीनें 17,082 रुपये की मंथली ईएमआई देकर कर सकते हैं।

Tata Nexon Smart का पॉवरफुल इंजन

टाटा नेक्सन स्मार्ट (Tata Nexon Smart) को पावर देने के लिए कंपनी ने इसमें 1199 सीसी का इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 118.27bhp का अधिकतम पावर और 170 Nm का पीक टॉर्क बनाने की है। कंपनी की इस एसयूवी में बेहतर स्पीड मैनेजमेंट के लिए 5-स्पीड गियरबॉक्स का इस्तेमाल किया गया है और इसमें ARAI द्वारा सर्टिफाइड 17.44 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App