गुलाबी वाला 20 का नोट यहां 6 लाख रुपये में बेचकर चमकाएं किस्मत, गुरु तरीका भी सिंपल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः कोई शख्स अचानक आकर आपसे कह दे कि पुराने नोट और सिक्कों के बदले में 6 लाख रुपये मिल जाएंगे तो शायद आप इसे बिल्कुल फर्जी मानेंगे। बदलते जमाने की रफ्तार में पता नहीं कब आपकी किस्मत बदल जाए। एक दो नहीं बल्कि कई ऐसे उदाहरण आपको मिल जाएंगे कि लोग रातो रात मालामाल बन गए। वैश्विक बाजार में कई ऐसे संस्था हैं जो पुराने नोट और सिक्कों की खरीदारी कर रही हैं, जिसके बदले में छप्परफाड़ रकम दे रही हैं, जिसका फायदा आप आराम से उठा सकते हैं।

वर्तमान में अब अंतर्राष्ट्रीय बाजार में पुराने वाले 20 के नोट की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसके बदले में आराम से 6 लाख रुपये तक मिल रहे हैं। अगर आप इतनी रकम कमाना चाहते हैं तो भैया बिल्कुल भी देर नहीं करें। आप सिंपल तरीके से 6 लाख रुपये कमाकर अमीर बनने का सपना साकार कर सकते हैं। नोट की सेल के लिए कुछ जरूरी शर्तें निर्धारित तय की गई हैं, जिसे जानना आपके लिए बहुत ही जरूरी है।

20 के नोट की खूबियां

अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में जिस 20 के नोट की मांग बढ़ी हुई चल रही है उसकी सेल के लिए कुछ जरूरी शर्तों को जानना होगा। इससे किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। नोट की सेल करने के लिए सबसे पहले तो आपके पास रखे नोट पर आगे की तरफ सिरियल नंबर 786 का लिखा होना जरूरी है।

नोट का कलर भी गुलाबी होना चाहिए, जहां आप समय रहते नोट की सेल कर सकते हैं। इस्लामिक लोग सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र समझते हैं। घर परिवार में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए नोट की सेल करना पसंद करते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है।

आपके पास तीन नोट रखे हैं तो 18 लाख रुपये में बिक्री करने का मौका पा सकते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी हाथ से मौका ना जाने दें।

यहां बेचें नोट

गुलाबी वाले 20 के नोट की सेल करने का लिए आपको कहीं भी धक्के खाने की जरूरत नहीं होगी। आप सिंपल तरीके से 20 के नोट की सेल कर सकते हैं। इसके लिए पहले आराम से क्विकर वेबसाइट पर बतौर विक्रेता रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके बाद ग्राहक आपसे खुद जुड़ने लगेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि क्विकर वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से नोट की कीमत पर कुछ नहीं बोला है। मीडिया की खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया गया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App