Tata की इस Sedan गाड़ी में मिलेगी तगड़ी परफॉर्मेंस.. मात्र 2 लाख की गाड़ी के फीचर्स कर देंगे आपको हैरान !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Tata Indigo eGLS: अगर आप भी काफी कम बजट में एक बढ़िया सेडान गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नजर Tata Indigo के eGLS वेरिएंट पर अवश्य डालनी चाहिए। यह गाड़ी अभी आपको मात्र ₹2 लाख़ मिल रही है। साथ ही इससे आपको 15.64 Kmpl का काफी बढ़िया माइलेज मिल जाता है और इसमें आने वाले 1193 cc का इंजन काफ़ी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। इतनी कम कीमत में इस सेडान गाड़ी में जो आपको फीचर्स मिल रहे हैं शायद ही आपको किसी दूसरी गाड़ी में मिले। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर लेने का पूरा तरीका।

Tata Indigo eGLS गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Indigo eGLS गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1193 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 100 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 64.1 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली Sedan गाड़ी है।

इस गाड़ी से आपको आसानी से 15.64 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 12.32 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 42 लीटर तक फ्यूल भरवा सकते हैं। बात करें यदि इस गाड़ी के ग्राउंड क्लीयरेंस क्लीयरेंस की तो वह है 165 MM है।

इस गाड़ी में आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, हीटर, एयर कंडीशनर, रिमोट फ्यूल लीड ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट जैसे बढ़िया फीचर्स देखने के लिए भी मिल जाते हैं।

 

Tata Indigo eGLS गाड़ी को मात्र 2 लाख में लेने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tata Indigo के eGLS वेरिएंट की वास्तविक कीमत 4.78 लाख़ रुपए है लेकिन यह गाड़ी अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू करी जा चुकी है। इसी के साथ आप इस गाड़ी को cardekho की वेबसाइट से मात्र ₹2,00,000 में घर ला सकते हैं।

इस गाड़ी का आधे से भी कम दाम पर मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने 37,331 किलोमीटर चलाने के बाद लिस्ट किया है। यह गाड़ी अभी काफी बढ़िया परफॉर्मेंस दे रही है तथा इसमें किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अतः अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर इसके ऑनर से बात कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App