अब 1 लाख़ के बजट में भी मिल जाएगी Honda की ये गाड़ी.. मिलेगी बहुत अच्छी परफॉर्मेंस !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Honda Jazz Mode: अगर आप भी वर्ष 2024 में एक बढ़िया हैचबैक गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं तथा आपका बजट मात्र ₹1 लाख़ रुपए का है तो आपको एक नजर Honda की तरफ से आने वाले Jazz Mode गाड़ी के ऊपर अवश्य नज़र डालनी चाहिए। यह गाड़ी आपको आराम से 16 Kmpl का काफी बढ़िया माइलेज दे ही देती है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1198 cc का पावरफुल इंजन आपको काफी बढ़िया परफॉर्मेंस भी देता है। दिल खुश कर देने वाली बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको एक डील के अंतर्गत मात्र 1 लाख़ रुपए में मिल रही है।आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का पूरा तरीका।

Honda Jazz Mode गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Honda Jazz Mode गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1198 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 110 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 90 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 16 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इस गाड़ी का कुल वजन 1055 Kg है। यह 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ आती है कंपनी ने इसके फ्रंट में डिस्क तथा रीयर में ड्रम ब्रेक्स दिए हैं।

अच्छी बात यह है कि इस गाड़ी के अंदर आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, ब्रेक असिस्ट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सीडी प्लेयर जैसे कुछ महत्वपूर्ण फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाते हैं।

Honda Jazz Mode गाड़ी को मात्र 1 लाख़ के बजट में खरीदें यहां से

आपकी जानकारी के लिए बता दें Honda कंपनी ने अपनी Jazz Mode गाड़ी को काफी पहले डिस्कंटीन्यू कर दिया है। लेकिन यदि आप अभी गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 6 लाख़ से लेकर साथ 7.56 लाख तक जाती है लेकिन यह गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹1 लाख़ की मिल रही है।

इस गाड़ी का इतने कम कीमत में मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। इसको इसके फर्स्ट ओनर ने 68,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। कुछ निजी कारणों के वजह से ओनर इसे बेचना चाहते हैं। उन्होंने इस गाड़ी के सभी दस्तावेज भी कारदेखो की वेबसाइट पर साझा किए हैं। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो पर जाकर इसके फर्स्ट ओनर से बात कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App