Tata की ये दमदार SUV मिल रही आधे दाम पर.. 17 Kmpl के शानदार माइलेज के साथ आती है गाड़ी !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Tata Harrier XT BSIV: अगर आप भी काफी समय से एक बढ़िया SUV गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन यह समझ नहीं पा रहे आखिर कौन सी गाड़ी खरीदी जाए तो आपको नज़र टाटा की तरफ से आने वाली Harrier XT वेरिएंट पर नजर डालनी चाहिए। यह गाड़ी काफी तगड़े फीचर्स के साथ आती है। साथ ही इस गाड़ी से आपको 17 Kmpl का काफी बढ़िया माइलेज तो मिल ही जाता है। इसी के साथ 1956 cc का इसमें आने वाला सॉलिड इंजन काफी जबरदस्त परफॉर्मेंस देता है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको एक डील के अंतर्गत आधे से भी कम दाम पर मिल रही है। आईए जानते हैं इस गाड़ी को खरीदने का पूरा तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Tata Harrier XT BSIV गाड़ी में मिल जाएंगे ये बढ़िया फीचर्स

अगर हम Tata Harrier XT BSIV गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1956 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 138.01 bhp की अधिकतम पावर तथा 350 NM कार् अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 17 Kmpl का माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी की फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार इसमें अधिकतम एक बार 50 लीटर तक डीजल भरवा सकते हैं। एक SUV गाड़ी होने के नाते इसमें आपको 205 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है। जो इस गाड़ी को काफी ज्यादा बल्कि लुक प्रदान करता है और यह एक बढ़िया रोड प्रसेंस कैप्चर करती है।

बात करें यदि इस गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स के तो इसमें एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, कुल दो एयरबैग्स, सेंटर लॉकिंग, पावर डोर लॉक्स, टायर प्रेशर मॉनिटर, क्रैश सेंसर, इंजन इमोबिलाइजर, एंटी थेफ्ट डिवाइस, रियर कैमरा, EBD जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

Tata Harrier XT BSIV गाड़ी को आधे दाम पर खरीदें यहां से

आपकी जानकारी के लिए बता दे Tata Harrier के BS4 वेरिएंट को कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन यदि हम इसकी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन वह 16.25 लाख थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर ₹8,00,000 की मिल रही है।

इस गाड़ी का इतना कम कीमत में मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसके फर्स्ट ओनर द्वारा 57,253 किलोमीटर चलाने के बाद कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट कर दी गई है।
यह गाड़ी अभी बिल्कुल परफेक्ट कंडीशन में है जिसमें परफॉर्मेंस से जुड़ी किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके मालिक से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App