माइलेज में सबका बाप Tata Altroz CNG में मिलता है अजीब सा फीचर, 1 लाख में खरीदें कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Tata Altroz XE CNG: बाजार में सीएनजी कारों की डिमांड में काफी इजाफा हो गया है। जिसे देखते हुए वाहन निर्माता कंपनियां लगातार अपनी पॉपुलर कारों के सीएनजी वेरिएंट को मार्केट में उतार रही हैं। अगर बात टाटा मोटर्स की ही बात करें, तो कंपनी की तरफ से अपनी पॉपुलर हैचबैक अल्ट्रोज़ को सीएनजी अवतार में लॉन्च किया गया है। टाटा अल्ट्रोज़ एक्सई सीएनजी (Tata Altroz XE CNG) एक प्रीमियम सेगमेंट हैचबैक है। जिसे काफी आकर्षक लुक के साथ कंपनी ने मार्केट में उतारा है।

Tata Altroz CNG कीमत

बाजार में इस कार को 7,55,400 रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर कंपनी ने पेश किया है। ऑन रोड इसकी कीमत 8,48,792 रुपये है। ऐसे में अगर आपका मन इस कार को खरीदने का है। तो आप इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान की सुविधा का भी लाभ ले सकते हैं और इसे खरीद सकते हैं। अपनी इस रिपोर्ट में आज हम आपको Tata Altroz XE CNG वेरिएंट पर मिल रहे जबरदस्त फाइनेंस प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं।

Tata Altroz XE CNG प्लान

टाटा अल्ट्रोज़ एक्सई सीएनजी (Tata Altroz XE CNG) आकर्षक लुक वाली कंपनी की एक बेहतरीन कार है। जिसपर बैंक 7,48,792 रुपये का लोन ऑफर कर रही है। यह लोन आपको 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर और 5 वर्ष यानी कि 60 महिनों की अवधि के लिए मिलता है। बैंक से लोन मिल जाने के बाद 1 लाख रुपये बतौर डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करके इस कार को आप ले सकते हैंऔर लोन की पेमेंट हर महीनें 15,836 रुपये की ईएमआई देकर कर सकते हैं।

Tata Altroz XE CNG इंजन

टाटा अल्ट्रोज़ एक्सई सीएनजी (Tata Altroz XE CNG) कार में 1199 सीसी का दमदार इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 6000 आरपीएम पर 72 bhp का अधिकतम पावर प्रोड्यूस करने की है। इस कार का लुक काफी शानदार है और कंपनी ने इसमें सेफ्टी के मामले में 5-स्टार रेटिंग उपलब्ध कराया है। इसमें आपको 210 लीटर बूट स्पेस के साथ 26.2 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App