चाहिए Activa से ज्यादा अच्छा माइलेज और लुक तो खरीदें Honda Dio, कीमत नहीं देगी चिंता

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Dio: होंडा मोटर्स की टू व्हीलर मार्केट में कई बाइक्स और स्कूटर्स आती हैं। स्कूटर सेगमेंट में कंपनी की एक्टिवा (Honda Activa) और डियो (Honda Dio) जैसी स्कूटर्स आती हैं। अगर बात होंडा डियो (Honda Dio) स्कूटर की करें तो यह कंपनी की स्पोर्टी लुक वाली स्कूटर है। इस स्कूटर में आपको दमदार इंजन में साथ ही बेहतरीन परफॉरमेंस मिलता है। अगर आपको भी यह स्कूटर खरीदना है। तो पहले आप यहाँ पर इसके बारे में जान लीजिए।

Honda Dio स्कूटर के स्पेसिफिकेशन्स

होंडा डियो (Honda Dio) कंपनी की एक बेहतरीन स्कूटर है। जिसमें 109.51 सीसी का इंजन लगा हुआ है। यह इंजन 7.85Ps पावर और 9.03Nm पीक टॉर्क बनाने में सक्षम है। इसमें 5.3 लीटर का फ्यूल टैंक लगा हुआ है और यह 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है। इसके कीमत की बात करें तो यह स्कूटर 70,211 रुपये से 77,712 रुपये के बीच बिकती है।

बजट में सेकेंड हैंड डियो

अगर आपको यह कीमत ज्यादा लग रहा है। तो आप यहाँ पर इसके कुछ पुराने मॉडल्स के बारे में भी जान सकते हैं। आपको बता दें कि इस स्कूटर के सेकेंड हैंड मॉडल की बिक्री ऑनलाइन वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में हो रही है। इस रिपोर्ट में आपको इस बारे में डिटेल से जानकारी मिल जाएगी।

Olx पर मिल रहे बेस्ट डील की डिटेल्स

Olx वेबसाइट पर होंडा डियो (Honda Dio) स्कूटर की बिक्री हो रही है। 2010 मॉडल इस स्कूटर को 25,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है और यहाँ पर 12,000 रुपये की कीमत में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यह ब्लैक कलर की स्कूटर है और देखने मे काफी आकर्षक है।

2014 मॉडल होंडा डियो (Honda Dio) स्कूटर की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। इस स्कूटर का कंडीशन बेहतरीन है और इसके ओनर ने इसे 19,500 किलोमीटर तक चलाया है। इसके कीमत की बात करें तो यहाँ पर इसकी कीमत 20,999 रुपये तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App