23 हजार रुपये में Hero Splendor Plus Xtec खरीदकर लाएं घर, माइलेज देखकर धड़का दिल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को स्मार्ट सिटी से लेकर गांव तक खूब लाइक किया जाता है, जिसकी खरीदारी करने को लोग घरों से बाहर निकलते हैं। आपके पास कोई बाइक नहीं खरीदने का मन करता है तो फिर चिंता ना करें, क्योंकि हम कम बजट वाली बाइक के बारे में बताने वाले हैं। आप बहुत कम रुपये खर्च कर शानदार बाइक की खरीदारी कर सकते हैं। मार्केट में अब अब कई ऐसी संस्था हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल की सेल कर रही हैं। आपका बजट कम है तो कोई बात नहीं, पुरानी वाली हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक की खरीदारी कर सकते हैं।

आप कुल 23000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। बाइक खरीदारी करने का यह सुनहरा अवसर है, जो लोगों के बीच इन दिनों गर्दा मचा रहा है। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी समय खराब ना करें।

शोरूम में जानिए हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक की कीमत

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को आप शोरूम से पूरी कीमत में खरीदारी करनी होगी। शोरूम में इस बाइक की कीमत 79,911 से लेकर 90 रुपये तक निर्धारित की गई है। इस वेरिएंट का माइलेज भी एकदम फाड़ू है, जिसे आप खरीदकर घर ला सकते हैं।

एक लीटर पेट्रोल में आराम से 60 किमी तक चलाया जा सकता है, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। बाइक में अधिकतम पावर 7.9 bhp @ 8000 rpm तक है, जिसे आप टूटी-फूटी सड़कों पर भी बेहिचक होकर चला सकते हैं।

वहीं, अधिकतम टॉर्क की बात करें तो 8.05 Nm @ 6000 rpm निर्धारित की गई है। अगर आप नई बाइक को खरीदने का बजट बनाने में नाकाम हैं तो चिंता ना करें। आपके पास सेकेंड हैंड मॉडल खरीदने का विकल्प भी खुला हुआ है।

यहां से सस्ते में खरीदें स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक

भारत की नामी कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक को खरीदने का बजट आपके पास नहीं तो चिंता ना करें। इसका सेकेंड वेरिएंट बिक्री के लिए ओएलएक्स पर लिस्ट किया गया है। यहां बाइक की कीमत के लिए आपको कुल 23,000 रुपये चुकाने होंगे, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। एक मुश्त पूरी रकम चुकानी होगी, जहां किसी तरह के फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलेगा।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App