सरेआम बेहूदा इशारे कर पब्लिक को एंटरटेन करती दिखीं Komal Chaudhary, फैंस का छूटा पसीना

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Komal Chaudhary Stage Dance Video: सोशल मीडिया पर आएं दिन एक से बढ़कर एक हरियाणवी गानों (Haryanvi Songs) के वीडियो ने गदर काट रखा है। सिर्फ गाने ही नहीं हरियाणवी डांसर्स (Haryanvi Dancers) ने भी आग लगाई हुई है। जहां देखों वहीं सपना चौधरी से लेकर सुनीता बेबी, मुस्कान बेबी और कोमल चौधरी जैसी डांसर्स का डंका बज रहा है।

वहीं इस बीच अपनी अदाओं से लोगों के दिलों को बहलाने वाली कोमल चौधरी (Komal Chaudhary) का एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जहां इन्होंने अपने एक स्टेज डांस (Komal Chaudhary Stage Dance Video 2024) के वीडियो से पूरा इंटरनेट हिला डाला है। इनकी पॉपुलैरिटी के चर्चे गांव से लेकर शहर तक होते हैं।

डांसर कोमल का जो डांस वीडियो वायरल हो रहा है, वह एक हरियाणवी गाना ‘मेरे नाग इश्क का लड़ गया (Mere Naag Ishq ka Ladd Gaya)’ है। इस गाने पर स्टेज डांस कोमल चौधरी ने पूरे सोशल मीडिया पर अपना कब्जा कर लिया है। लोग इनके इस डांस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है। और बार बार इस वीडियो को प्ले कर भी देख रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में डांसर ने व्हाइट कलर सलवार सूट पहना हुआ है। जिसमें उनका फिगर फ्लॉन्ट करता दिख रहा है। पूरे स्टेज को कवर कर कोमल उछल- कूदकर ऐसा डांस कर रही जिसे देख आपको शर्म आजाएगी। उनका ये बेहूदा डांस देख दर्शक काफी मज़ा लूट रहे है।

वीडियो में देखा जा सकता है कोमल भीड़ का ध्यान आकर्षित करने के लिए गंदे गंदे इशारे कर रही हैं। जिसे देख वहां और भी लोगों की भीड़ बढ़ती जा रही है। इतना ही नहीं कुछ लोग तो इनपर खूब नोटो की बारिश भी करते हुए दिख रहे हैं।

आप दर्शक इस वीडियो को Ravan Music Studio नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। जहां इसे अपलोड किया गया हैं और इसपर अच्छे खासे व्यूज भी मिले हुए है। इतना ही नहीं इस डांस वीडियो पर इनके डांस को देख लोग इनके दीवाने हुए जा रहे है। जो भी इस वीडियो को देख रहा हैं वह इस गाने के वीडियो का फैन होता जा रहा है। आप भी देखिए और कमेंट कर बताइए आपको कैसा लगा।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App