Fortuner जैसी पॉवर के साथ आने वाली इस SUV पर हैवी डिस्काउंट, फीचर्स लगाती है आग

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Skoda Kodiaq: स्कोडा ने अपनी प्रीमियम एसयूवी कोडियक के दो वेरिएंट्स बंद कर दिए हैं। पहले इसके तीन वेरिएंट स्टाइल, स्पोर्ट लाइन और L&K बिकते थे। लेकिन अब इसका टॉप L&K वेरिएंट ही बिकेगा। इसके अलावा कंपनी ने इसकी कीमत में भी बदलाव किया है। पहले इस वेरिएंट की कीमत 41.99 लाख रुपए थी। अब यह कीमत 2 लाख से घटकर 39.99 लाख रुपए हो गई है।

Skoda Kodiaq है एक मजबूत SUV

आपको बता दे कि इस एसयूवी के सिर्फ कीमत में ही बदलाव किया गया है। बाकी यह पहले जैसी ही है। कोडियक में 2 लीटर का चार सिलेंडर टर्बो पैट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन 190 एचपी का पावर और 320 न्यूटन मीटर का टॉक जनरेट करने की क्षमता रखता है।

यह एसयूवी काफी ज्यादा मजबूत है और दिखने में भी बहुत ही शानदार लगती है। अच्छी रोड प्रसेंस के साथ आने वाली इस एसयूवी में 8 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एंबिएंट लाइटिंग, नौ एयरबैग्स, सनरूफ, हैंड्स फ्री पार्किंग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, हीटेड शीट, रियर पार्किंग सेंसर और फ्रंट पार्किंग सेंसर दिया गया है।

इसमें मिलेंगे बहुत से फीचर्स

इसके अलावा इसमें आपको वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कर प्ले कनेक्टिविटी, वायरलेस चार्जिंग, 12 स्पीकर साउंड सिस्टम और कोल्ड फ्रंट सीट दिया गया है। सभी प्रकार से देखा जाए तो यह एक जबरदस्त एसयूवी है। इसमें आपको वह सभी फीचर्स मिलते हैं जो आपके सफर को आरामदायक बनाते हैं। अगर अभी आप यह एसयूवी खरीदेंगे तो आपको 2 लाख की बचत हो सकती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App