पूरे 50% की छूट पर मिल रहा Motorola का ये 12GB रैम वाला 5G फोन.. मिलेगी झक्कास परफार्मेंस !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Motorola Razr 40: अगर आप भी 5G फोन सेगमेंट में कोई बेहतरीन डिस्काउंट वाला फोन लेने का विचार बना रहे हैं। तो आपको एक नजर Motorola Razr 40 फोन पर अवश्य डालनी चाहिए। क्योंकि इस फोन पर अभी आपको पूरे 50% की छूट मिल रही है। इस फोन में आपको 64 MP का प्राइमरी कैमरा सेटअप, 4200 mAh की अच्छी बैटरी और 12 GB की तगड़ी रैम देखने में मिल जाती है। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स के साथ 50% छूट के पश्चात इसकी कीमत।

Motorola Razr 40 फोन है इन तगड़े फीचर्स से लैस

अगर हम Motorola Razr 40 फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4200 mAh की एक अच्छी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। इस बैटरी की सहायता से आप इस फोन को 8 से 10 घंटे तक एक बार फुल चार्ज करने के पश्चात चला सकते हैं। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 30 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है।

वही बात करें यदि इसके डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.9 इंच की फोल्डेबल ITPO Amoled डिस्पले देखने के लिए मिलती है। इस डिस्प्ले से 144 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट तो मिलता ही है। साथ ही यह डिस्प्ले 1400 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। जिसको आप भविष्य में एंड्रॉयड 14 पर भी अपडेट कर सकते हैं। इसी के साथ इसमें आपको स्नैपड्रैगन 7 Gen 1 ऑक्टाकोर प्रोसेसर देखने के लिए मिलता है।

यह प्रोसेसर 12GB रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है। वही बात करें यदि इस फोन के कैमरा प्रोफाइल में आपको 64 MP +13 MP के ड्यूल कैमरा एलईडी फ्लैश, पैनोरमा और एसडीआर फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाते हैं। यह कैमरा 4K में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इसके फ्रंट में आपको 32MP का एचडीआर वाला सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलता है। यह कैमरा 4K में 30fps पर आसानी से वीडियो बना लेता है।

Motorola Razr 40 फोन को पूरे 50% की छूट पर लाएं

आपकी जानकारी के बता दे Motorola Razr 40 फोन की वास्तविक कीमत 99,999 रुपए है। लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 50% के डिस्काउंट पर मात्र 49,999 रूपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर खरीद सकते हैं। अच्छी बात यह है कि इस फोन की EMI मात्र 1,758 रुपए से ही शुरू हो जाती है। हालांकि आपको यह ध्यान में रखना चाहिए की यह EMI आपको उपलब्धता के अनुसार 24 से 36 महीने तक देनी पड़ सकती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App