Jio Offer! मिलेगा 30 दिनों की वैलिडिटी वाला ये प्लान, रोज उठा सकेंगे 2.5GB का डेटा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari


Jio Recharge Plan: आप एक जियो सिम यूजर्स हैं और कोई नया रिचार्ज प्लान लेना चाहते हैं तो आपके लिए यह खबर काम की होने वाली है। ज्यादातर टेलिकॉम कंपनियां अपने कुछ रिचार्ज प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी प्रोवाइड कराती हैं। लेकिन जियो अपने कुछ ऐसे रिचार्ज प्लान में पूरे 30 दिनों की वैलिडिटी देती है।

आज हम आपको जियो के एक ऐसे सस्ते और किफायती प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत 400 रुपए से कम है। जिनमें आपको कई बेनिफिट भी दिए जा रहे हैं। अगर आप इस प्लान के बारे में जाना चाहते हैं तो चलिए आपको फटाफट से इसके बारे में डिटेल से बता देते हैं।

Jio का 30 दिन वाला धांसू प्लान

रिलायंस जियो के हम जिस धांसू प्लान की बात रहे हैं वह 349 रुपये का प्रीपेड प्लान है। यह एक जियो का पॉपुलर प्लान है, इसमें ग्राहकों को कई सारे जबरदस्त ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इसमें आप ग्राहकों को पूरे 30 दिनों तक की लंबी वैलिडिटी मिल रही है। साथ ही आपको पूरे 30 दिन तक के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती हैं।

मिलेगा ज्यादा डेटा

वहीं डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान में आपको 75GB का डेटा मिलता है। जहां आपको हर रोज 2.5GB का डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आपको डेटा ज्यादा चाहिए तो आप इस प्लान की तरफ जा सकते हैं। इसके अलावा इसमें आपको हर रोज 100 SMS भी फ्री मिलते हैं। यानी आपका डेटा खत्म हो जाता हैं तो आप इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

फ्री मिलेगा ओटीटी स्ट्रीम करने का फायदा

इस प्लान के एडिशनल बेनिफिट्स की बात करें तो आपको ओटीटी स्ट्रीमिंग करने का भी ऑफर मिल रहा हैं। जहां आपको जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन भी साथ मिल रहा है। इसके साथ ही में जियो टीवी और जियो क्लाउड का भी फ्री में एक्सेस दिया जा रहा है। अगर आप कम दाम में ज्यादा फायदा लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App