Tata की ये MUV मिल रही मात्र 5 लाख़ में… ये है खरीदने का सबसे अच्छा मौका, जानें फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Tata Hexa XE: यदि आपके फैमिली में भी 5 से ज्यादा लोग हैं और एक बढ़िया गाड़ी की तलाश में हैं तो अब आपके खोज का अंत हो चुका है क्योंकि आज के इस लेख में हम आपको Tata की तरफ से आने वाली Hexa XE गाड़ी के बारे में बताएंगे जो एक 7 सीटर MUV गाड़ी है तथा काफी दमदार फीचर्स के साथ आती है। खास तौर पर जब आपके परिवार में ज्यादा मेंबर्स हैं तो आपके लिए यह गाड़ी परफेक्ट होने वाली है। उससे भी अच्छी बात यह है कि यह MUV कार अभी आपको एक डील में मात्र 5 लाख़ में मिल रही है, आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको लेने का तरीका।

Tata Hexa XE गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Hexa XE गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 2179 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 147.94 bhp की पावर तथा 320 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 7 सीटर MUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है तथा आप इस गाड़ी में एक बार में 60 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 17.6 Kmpl का शानदार माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है।

टाटा की इस गाड़ी में कंफर्ट के भी ढेरों सारे आपको फीचर्स मिल जाते हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, पावर विंडो, रिमोट ट्रंक ओपनर, रिमोट फ्यूल लीड ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, रियर रीडिंग लैंप, रियर सीट हेड रेस्ट, लेन चेंज इंडिकेटर तथा फॉलो मी होम हेडलैंप्स जैसे फीचर्स शामिल है।

इसमें सुरक्षा का भी विशेष ध्यान रखते हुए काफी सारे सुरक्षा के फीचर्स दिए हैं जिसमें ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए 2 Airbags, एंटी थेफ्ट अलार्म, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक्स, सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, एडजेस्टेबल सीट्स एवं एंटी थेफ्ट डिवाइस जैसे फीचर्स शामिल है। साथ ही आपको इंजन चेक वार्निंग का भी फीचर मिल जाता है।

Tata Hexa XE गाड़ी को मात्र 5 लाख़ में लेने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आप टाटा कि Hexa XE गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 13.70 लाख़ रुपए पड़ती है। लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र ₹5,00,000 में मिल जाएगी।

जहां पर Hexa XE गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 1,20,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई आंतरिक तथा परफॉर्मेंस से जुड़ी आपको समस्या नहीं मिलेगी। यहां तक की गाड़ी अभी देखने में बिल्कुल न्यू जैसी दिखती है, यह बिल्कुल स्क्रैचलेस है। अधिक जानकारी के लिए तथा टाटा Hexa XE गाड़ी को खरीदने के लिए आप सीधा cardekho.in की वेबसाइट पर जाकर सेलर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App