1 लाख वाली ये लोहा लाट बाइक सिर्फ ₹15000 में, देखें Hero Splendor Plus पर जबरदस्त ऑफर

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Used Hero Splendor Plus Offer. बाइक सेगमेंट में अगर कोई लोहा लाइट बाइक है तो सबसे पहले हीरो स्प्लेंडर प्लस का नाम आता है। दशकों से भारतीय बाजार में सेल हो रही अब कंपनी ने इसे अपडेट कर कार जैसे फीचर्स दिए हैं। जिसमें आपको जिसमें राइडर को इस आधुनिक एक्सपीरियंस मिलता है।

सालों से भारतीय सड़कों पर राज करने वाली बाइक में से एक है। इसमें दमदार इंजन के वजह से जबरदस्त माइलेज देखने को मिलता है। लोगों को हीरो स्प्लेंडर प्लस पंसद होने के बावजूद भी इसे खरीदने का बजट नहीं बना पाते है, जिससे के साथ सबसे बड़ी समस्या यह होती है।

अगर आप भी इस बाइक खरीदने के लिए बजट कम पड़ रहा है, और आप चाहते हैं इसे कैसे आसान बजट में घर में लाए जाए। तो यहां पर यूज्ड बाइक ऑफर आप के लिए सर्च करके लाए है।

सिर्फ इतनी कीमत में मिल रही Hero Splendor Plus

सेकंड हैंड बाइक बेचने वाली ऐसी कई वेबसाइट है, जैसे कि बाइकदेखो, DROOM, ओएलएक्स है, जिससे यहां पर DROOM वेबसाइट पर 2014 मॉडल सिर्फ आपको ₹15000 में बाइक खरीदने का मिल रही है। यहां पर इस बाइक को अच्छी खासी कॉडिशन में मेंनटेन किया गया है।

दरअसल इतनी कीमत में बाइक खरीदने का ऑप्सन लोगों को कम मिलता है, अगर आप शोरूम पर इस बाइक को खरीदने के लिए जाते हैं, तो हीरो स्प्लेंडर प्लस की एक्स शोरूम कीमत 75,000 रुपए से लेकर के 1 लाख के बीच है। जिससे यहां पर बाइक को आसान से बजट में सेकंड हैंड बाइक मिल जाएगी।

Hero Splendor Plus में मिलता है इतना दमदार इंजन

हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक में आपको 97.2 सीसी का इंजन मिल जाता है। इंजन 8000 आरपीएम पर 7.9 bhp की पावर और 6000 आरपीएम पर 8.5 न्यूटन का टार्क जनरेट करता है। माइलेज को लेकर कंपनी का दावा हैं कि बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 55 से 60 किलोमीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App