Pushpa 2: रिलीज से पहले Rashmika Mandanna ने शेयर किया बड़ा अपडेट, शेयर की फोटो

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का दर्शकों को बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। अल्लू अर्जुन की फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देनी वाली है। फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदना एक बार फिर से अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।


निर्देशक सुकुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘पुष्पा 2’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में हो रही है, जिसके लिए टीम तेजी से काम पर लगी हुई है।

रश्मिका मंदाना का सेट पर रोमांचक पल

आज, 12 फरवरी को रश्मिका मंदाना ने ‘पुष्पा 2’ के सेट से प्रशंसकों को एक प्यारी सी सौगात दी। एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने सुकुमार की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे पूरी तरह से शूटिंग में व्यस्त दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर को देखकर ऐसा लगा रहा है कि वे खुद किसी कलाकार को सीन के लिए पोज देना सीखा रहे हैं।

रश्मिका मंदाना ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा – ‘उम्मीदवार पोज देते हुए।’ तस्वीर में सुकुमार काली रंग की टीशर्ट पहने नजर आए हैं और वे शेर की मूर्ति पर हाथ रखे हुए पोज दे रहे थे।

फिल्म के निर्माताओं का बड़ा खुलासा

वहीं, यह फोटो फिल्म के निर्माताओं ने भी साझा की। ‘पुष्पा 2’ के निर्माताओं ने अपने आधिकारिक एक्स पेज पर फोटो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘श्रीवल्ली ने मनमौजी निर्देशक को स्पष्ट रूप से कैमरे कैद किया।

रश्मिका मंदाना के जरिए पुष्पा 2 द रूल के सेट पर सुकुमार की एक तस्वीर खींची गई है। रश्मिका मंदाना, आइकन स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म की शूटिंग तेजी से हो रही है और यह फिल्म 15 अगस्त 2024 में दुनियाभर में भव्य रिलीज के लिए तैयार है।’

‘पुष्पा 2: द रूल’ में ये हैं स्टार

अल्लू अर्जुन की फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना एक बार फिर से नजर आने वाली हैं। वहीं, एक्टर फहद फासिल भी फिल्म में नजर आएंगे। साल 2024 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फिल्म को रिलीज किया जायेगा।

Priyanka Singh के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram