हाथ से जानें जबरदस्त डील! यहां से सिर्फ ₹25,000 में मिल रही Bajaj Platina

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:bajaj platina 100 second hand offer 2024. देश में दिनों दिन महंगाई इतनी ज्यादा बढ़ गई है, कि लोगों के लिए अपनी जरूरत की चीजें खरीदना थोड़ा सा मुश्किल हो गया है। अगर आप भी इन दोनों कोई बाइक खरीदने के लिए प्लान कर रहे हैं। लेकिन बजट कम है और जरूरत के चलते चाहते हैं कि यह खास माइलेज वाली बाइक मिल जाए, तो बजाज प्लैटिना पर ही जबरदस्त सेकंड में ऑफर आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है।

देश में गाड़ियों की जानकारी देने वाले कई कंपनियां है, जिसके पोर्टल पर आप लॉइन करेंगे तो यहां पर यूज्ड बाइक का ऑप्शन मिल जाएगा, जिससे आप सेकंड हैंड बाइक ऑफर देख सकते हैं। अपने लोकेशन के साथ उसे कर सकते हैं। यहां पर आपके लिए बजाज प्लैटिना आधी से भी कम कीमत में खरीदने का ऑफर लाए है।

आधी कीमत में मिल रही Bajaj Platina 100

अगर आप Bajaj Platina 100 को शोरूम पर खरीदने के लिए जाएगें, तो यहां पर आप को 80,851 रुपए से ज्यादा कीमत देनी होगी। जिससे आप के पास में इतना बजट नहीं हैं तो परेशान ना हो क्योंकि यहां पर हम आप के लिए BikeDekho से धमाकेदार ऑफर लाए है।

ग्राहकों के लिए यह खास ऑफर BikeDekho पर मिल रहा है। यहां पर आपको Bajaj Platina 100 का 2014 मॉडल लिस्ट किया गया है, जिसे सिर्फ 25 हजार रुपए खर्च करने होगें। बाइक के साथ में लिस्ट की गई जानकारी में इस बाइर कुल 18,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। जिसकी गुड़गाव के लोकेशन बताई गई है।

Bajaj Platina 100 का 70 से 80km का धांसू माइलेज

कंपनी ने इसमें 99.27 cc इंजन से लैस किया है, जो 8.2 PS का पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी का दावा हैं कि यह बाइक प्रति लीटर पेट्रोल में लगभग 70 से 80km तक का माइलेज सकती है।

ऐसे करें यूज्ड बाइकों की खरीदारी

  • यूज्ड बाइकों की खरीदारी करने के लिए आप को बाइक देखो, ओएलएक्स, क्विकर जैसे पोर्टल पर जाना है।
  • यहां पर अपने लोकेशन, बजट, बाइक का मॉडल सर्च करें।
  • जिसके आप को कई बाइक नजर आएगी।
  • अब यहां पर मॉडल नंबर, बजट और जरूरत के हिसाब से सिलेक्ट से करें।
  • इसके बाद में सेलर से संपर्क कर सकते हैं।
  • बाइक पंसद आने पर डील पक्की कर बाइक को खरीद सकते हैंय़

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow