पापा की परियों के लिए बेस्ट ऑफर ! इस जगह Honda Activa 6G स्कूटर मिल रहा मात्र 30,000 में

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Honda Activa 6G: भारत में अधिकतर लड़कियां स्कूटर ही चलाना प्रेफर करती हैं। क्योंकि स्कूटर चलाने में आसान, लाइट वेट और “इसी टू हैंडल” होते हैं। ताजा आंकड़ों की माने तो स्कूटर में भी सबसे ज्यादा लड़कियों द्वारा Honda Activa को ही पसंद किया जाता है। ऐसे में आज के इस रिपोर्ट में हम आपको एक ऐसे कमाल के ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जहां लड़कियों (पापा की परियों) को Honda Activa 6G स्कूटर पर बेस्ट ऑफर मिल रहा है और वो इसे मात्र 30,000 में घर ला सकती हैं, आइए जानते हैं कैसे।

Honda Activa 6G स्कूटर है इन दमदार फीचर्स से लैस

अगर हम Honda Activa 6G स्कूटर आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 109.51 cc का 4 स्ट्रोक वाला सिंगल सिलेंडर इंजन मिल जाता है जो 7.84 PS की पावर तथा 8.90 NM का टॉर्क जनरेट करता है। इसके फ्रंट तथा रीयर में ड्रम ब्रेक्स Combi ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आते हैं। इस स्कूटर में आप एक बार में 5.3 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

स्कूटर में एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखने के लिए मिल जाता है जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एनालॉग में ही स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, ऑडोमीटर के साथ शटर लॉक, क्लॉक, पैसेंजर फुट्रेस्ट, कैरी हुक जैसे फीचर्स मिल जाते हैं। अगर बात करें स्कूटर से मिलने वाले माइलेज की तो स्कूटर से आपको आराम से 50 Kmpl की माइलेज आराम से मिल जाती है।

वहीं पूरे स्कूटर में Led लाइटिंग सेटअप देखने के लिए मिल जाता है, फिर चाहे वो हैडलाइट, टेल लाइट या टर्न सिग्नल लैंप ही क्यों न हो, ये स्कूटर के लुक को और आकर्षित बना देता है।

Activa 6G स्कूटर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, Alloy Wheels तथा ट्यूबलेस टायर्स के साथ आता है। बात करें इसके कुल कर्ब वेट की तो वो 105 Kg है, यानी अगर पापा की परियां इसे कहीं ठोक दें तो उठाने में तो उन्हें दिक्कत आने वाली है।

 

Honda Activa 6G स्कूटर यहां मिल रहा है मात्र 30,000 में

आपकी जानकारी के लिए बता दें Honda Activa 6G स्कूटर की मौजूदा एक्स शोरूम कीमत ही 76,324 से लेकर 82,824 रुपए है। लेकिन अभी यही स्कूटर आपको bikedekho.com पर मात्र 30,000 का मिल रहा है।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड स्कूटर है लेकिन यह काफी बढ़िया कंडीशन में है। इस स्कूटर के फर्स्ट ओनर ने इस स्कूटर को 10,000 KM तक ही चलाया है और यह अभी बिल्कुल नए जैसा है। आप bikedekho.com की वेबसाइट पर जाकर अपना मोबाइल नम्बर और नाम डालकर सेलर के टच में आ सकते हैं और इस स्कूटर को इतने कम दाम पर खरीदने की अपनी डील को पक्का कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App