150 cc वाली Bajaj Discover मिल रही मात्र 15,000 में.. लेकिन केवल इन लोगों के लिए है ऑफर !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Bajaj Discover 150 S Drum: अगर आप भी बहुत जल्द एक बढ़िया बाइक लेने की सोच रहे थे तो आपके लिए एक खुशखबरी है। Bajaj की 150 cc सेगमेंट आने वाली Discover अभी आपको मात्र 15,000 में मिल रही है, यह बाइक लुक के मामले में तो शानदार है ही साथ ही परफॉर्मेंस के मामले में भी इसका कोई जवाब नहीं। आईए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इस बाइक को मात्र 15,000 रुपए में लेने का पूरा तरीका। साथ ही यह ऑफर किन लोगों के लिए है यह भी विस्तार से जानेंगे।

Bajaj Discover का 150 S Drum वेरिएंट आता है इन दमदार फीचर्स के साथ

अगर हम Bajaj Discover के 150 S Drum वेरिएंट बाइक में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 144.8 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन मिल जाता है जो 14.3 bhp की अधिकतम पावर तथा 12.75 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है इस बाइक के फ्रंट में आपको डिस्क तथा रियर में ड्रम ब्रेक मिलते हैं इस बाइक में आप एक बार में 10 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

बजाज डिस्कवर स्ट्रीट बाइक में आपको एनालॉग में इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखने के लिए मिल जाता है। जिसमें एनालॉग में ही स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ऑडोमीटर जैसे फीचर्स मिलते हैं। यह बाइक सिंगल सीट टाइप ऑप्शन के साथ आती है जिसमें पास स्विच, पैसेंजर फुट्रेस्ट के ऑप्शंस देखने के लिए मिलते हैं। अच्छी बात यह है कि कम कीमत होने के बावजूद बाइक में लो बैट्री इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर जैसे डिजिटल फॉर्मेट में फीचर्स मिल जाते हैं।

साथ ही बजाज कंपनी ने इसके फ्रंट में टेलीस्कोपिक फॉर्क्स सस्पेंशन तो वही रियर में Monoshocks सस्पेंशन दिए हैं। यह बाइक एलॉय व्हील्स ट्यूबलेस टायर्स तथा सेमी डबल क्रैडल फ्रेम के साथ आती है।

150 cc वाली Bajaj Discover मिल रही मात्र 15,000 में

आपकी जानकारी के लिए यह भी बताते चलें कि बजाज कंपनी ने अभी इस बाइक को डिस्कंटीन्यू कर दिया है अगर हम इसकी लास्ट रिकॉर्डेड एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 59,253 थी। लेकिन अभी यही बाइक आपको bikedekho.com पर मात्र ₹15,000 में मिल जाएगी।

Bajaj Discover बाइक को खरीदने के लिए केवल इन लोगों के पास है ऑफर

यदि इस समय आप एक ऐसी बाइक ढूंढ रहे हैं जो काफी कम बजट में आए, परफॉर्मेंस और माइलेज के मामले में अच्छी हो, सेकंड हैंड भी हो तो भी चलेगा.. लेकिन बाइक की कंडीशन अच्छी हो तो यह ऑफर आपके लिए ही है।

आप इस बाइक को आराम से bikedekho.com की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर कर सीधा सेलर से संपर्क करके प्राप्त कर सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें यह एक फर्स्ट ओनरशिप वाली बाइक है। अभी तक इसके फर्स्ट ओनर ने इस बाइक को मात्र 60,000 किलोमीटर तक चलाया है और इसमें किसी प्रकार की कोई समस्या या कोई स्क्रेच मौजूद नहीं है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App