अब 2 लाख़ के बजट में भी होगा बढ़िया कार लेने का सपना पूरा, Ford Fiesta को आज ही लाएं घर !

By

Vikram Singh

Ford Fiesta 1.6 Zxi Duratec: अगर आप भी मात्र 2 लाख के बजट में एक बढ़िया कार लेने की सोच रहे हैं तो आपको एक नजर Ford कंपनी के तरफ से आने वाली Fiesta गाड़ी पर डाल लेनी चाहिए, यह गाड़ी अभी आपको Second Hand बढ़िया कंडीशन में मिल जाएगी। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको मात्र ₹2,00,000 के बजट में लेने की पूरी प्रक्रिया।

Ford Fiesta के 1.6 Zxi Duratec वेरिएंट में आते हैं ये सभी फीचर्स

अगर हम Ford Fiesta गाड़ी के 1.6 Zxi Duratec वेरिएंट मैं आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1596 सीसी का पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 14.9 NM का टॉर्क तथा 101 bhp की पावर जेनरेट करता है। यह गाड़ी मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है इस गाड़ी में आप एक बार में 45 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

यह एक सेडान बॉडी टाइप वाली गाड़ी है जिसमें आपको 168 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस देखने के लिए मिल जाता है। Ford Fiesta गाड़ी के फ्रंट में कंपनी ने McPherson Strut तथा रियर में Semi Independent Twist Beam सस्पेंशन दिया है। यह गाड़ी 0 से 100 Kmph की स्पीड मात्र 11.7 सेकंड में पकड़ सकती है।

आरामदायकता का भी गाड़ी में भरपूर ध्यान रखा गया है और इसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, वैनिटी मिरर, रीडिंग लैंप, रियर सीट हेडरेस्ट के साथ रियर में भी AC वेंट्स मिल जाते हैं।

वहीं सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए गाड़ी में एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एंटी थेफ्ट अलार्म, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड व्यू मिरर, सीट बेल्ट तथा सीट बेल्ट वार्निंग का भी फीचर मिल जाता है।

Ford Fiesta के 1.6 Zxi Duratec वेरिएंट को मात्र 2 लाख़ के बजट में लाएं घर

Ford Fiesta एक काफी बजट फ्रेंडली गाड़ी है, इसको अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन इसकी अगर लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 6.84 लाख रुपये थी। लेकिन यही गाड़ी आपको अभी Carwale.com वेबसाइट पर मात्र 2 लाख़ में मिल जाएगी।

यह गाड़ी अभी फर्स्ट ओनर के हाथ में ही है और अभी बिल्कुल अच्छी कंडीशन में है इसके ओनर ने इसे 1,00,800 किलोमीटर तक चलाया है।अधिक जानकारी के लिए आप carwale.com की वेबसाइट पर ही अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सेलर की सभी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App