Ford Ecosport को 3 लाख़ में लाएं घर, फीचर्स देख हो जायेंगे फिदा ! इतने कम दाम पर मच गई खरीदने की लूट…

By

Vikram Singh

Ford Ecosport 1.5 Petrol: अगर आप भी एक SUV गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको एक नजर Ford Ecosport पर जरूर डालनी चाहिए। यह गाड़ी काफी बढ़िया फीचर्स, शानदार माइलेज और एक बढ़िया पावरट्रेन ऑप्शन और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। सबसे अच्छी बात यह है कि यह गाड़ी अभी आपको एक डील के अंतर्गत मात्र 3 लाख़ में मिल रही है, उस पर तो हम विस्तार से चर्चा करेंगे ही, आइए पहले गाड़ी में आने वाले फीचर्स पर एक नजर डाल लेते हैं।

Ford Ecosport 1.5 Petrol गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Ford Ecosport 1.5 Petrol गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1496 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन मिल जाता है जो 120.69 bhp की पावर तथा 149 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन तथा 42 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी के साथ आती है। इस गाड़ी से आपको आराम से 14.7 Kmpl का माइलेज भी मिल जाता है।

गाड़ी में आने वाले आरामदायकता के फीचर की बात करें तो इसमें काफी सारे फीचर्स दिए हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, वैंटिलेटेड सीट्स, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, रियर रीडिंग लैंप, रियर सीट हेड रेस्ट, एडजेस्टेबल हेड्रेस्ट, क्रूज कंट्रोल, नेविगेशन सिस्टम, स्मार्ट एक्सेस, कार्ड एंट्री, की लेस एंट्री जैसे फीचर्स शामिल हैं। अच्छी बात यह है कि इसमें आपको दो ड्राइविंग मोड्स भी देखने के लिए मिल जाते हैं। साथ ही ऑटोमेटिक हेडलैंप्स तथा फॉलो मी होम हेडलैंप्स का भी फीचर देखने के लिए मिल जाता है।

बात करें गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स के तो इसमें आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक, कुल 6 एयरबैग, फ्रंट इंपैक्ट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, क्रैश सेंसर, रियर कैमरा तथा हिल एसिस्ट का भी फीचर मिल जाता है।

Ford Ecosport 1.5 Petrol गाड़ी को मात्र 3 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें फोर्ड कंपनी ने अपनी Ford Ecosport 1.5 Petrol गाड़ी को अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया है लेकिन अगर हम इसके लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 11.39 लाख़ रुपए थी लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर यूज्ड कैटिगरी वाले क्षेत्र में मात्र 3 लाख़ रुपए की मिल जाएगी।

जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को मात्र 67,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई आंतरिक तथा परफॉर्मेंस से जुड़ी समस्या नहीं है। इसके अलावा गाड़ी में किसी प्रकार का कोई स्क्रेच भी नहीं है। अधिक जानकारी के आप cardekho.com की वेबसाइट पर ही जाकर सीधा ओनर से संपर्क करके इस गाड़ी को खरीद सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App