Tata Punch जैसी SUV के खरीद पर बचेंगे 1 लाख से ज्यादा, नहीं देना होगा टैक्स

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Tata Punch: जब भी मिड-साइज एसयूवी की बात होती है। तब सबसे पहले टाटा पंच (Tata Punch) का नाम आता है। आपको बता दें कि पंच अपने सेगमेंट सबसे ज्यादा लोकप्रिय एसयूवी है। इसका नाम कंपनी के साथ ही देश की बेस्ट सेलिंग कारों की लिस्ट में शामिल है। इस एसयूवी को आकर्षक लुक के साथ डिज़ाइन किया गया है और कंपनी ने इसमें आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराया है।

Tata Punch में मिलता है बेहतरीन इंजन

कंपनी की इस मिड-साइज एसयूवी में 1199 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जो 6000 आरपीएम पर 86.63 bhp का अधिकतम पावर और 3250 आरपीएम पर 115 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। इस एसयूवी में बेहतर राइडिंग अनुभव के लिए कंपनी ने ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑफर किया है। यह एसयूवी 366 लीटर बूट स्पेस के साथ आती है और कंपनी इसमें 18.8 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है।

Tata Punch है काफी किफायती

टाटा पंच (Tata Punch) आधुनिक तकनीक पर आधारित कंपनी की एक बेहतरीन एसयूवी है। जिसकी बाजार में कीमत 6.13 लाख रुपये से 10.20 लाख रुपये के बीच है। अगर आप इस एसयूवी को खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण इसे नहीं खरीद पा रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आपको इस एसयूवी के एक पुराने मॉडल के बारे में जानेंगे। जिसे बहुत ही कम कीमत पर ऑनलाइन सेल किया जा रहा है।

Tata Punch पर मिल रहा है ऑफर

Tata Punch को खरीदने के लिए अगर आपके पास 6 लाख रुपये का बजट नहीं है। तो आप एकबार Cardekho वेबसाइट विजिट कर सकते हैं। यहाँ पर 2022 मॉडल टाटा पंच (Tata Punch) को सेल के लिए लिस्ट किया गया है। काफी बेहतर कंडीशन में मौजूद इस एसयूवी को मात्र 10,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। वहीं यहाँ पर इसके लिए 5.75 लाख रुपये की मांग की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App