Desi Jugad: खाट को बनाया दिया दमदार चार पहिया वाहन, तेजी से करती है भारी काम, देखें वीडियो

Avatar photo

By

Sanjay

Desi Jugad: आजकल सोशल मीडिया का क्षेत्र काफी बढ़ गया है। आप तो जानते ही होंगे कि सोशल मीडिया पर हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो शेयर किए जाते हैं. इनमें से कुछ वीडियो ऐसे हैं. जो काफी वायरल हो जाते हैं. हाजिन ऐसे वीडियो खूब देखते हैं. हालांकि ये सभी वीडियो अलग-अलग कैटेगरी के हैं.

आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक गाड़ी दिखाई गई है जिसे जुगाड़ तकनीक से बनाया गया है. यह गाड़ी खाट से बनाई गई है।

इस वीडियो को देखकर हर शख्स हैरान है. इस वीडियो को बड़ी संख्या में लोग लाइक और शेयर कर रहे हैं. कई लोग कमेंट्स में इस कार को बनाने वाले शख्स की समझदारी की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

खाट से चार पहिया वाहन का आविष्कार

आपको बता दें कि आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में बता रहे हैं. उन्हें देखकर हर कोई हैरान नजर आ रहा है. वीडियो में आप एक शख्स को देख सकते हैं. जो एक कार पर बैठे नजर आ रहे हैं.

इस कार को इसी शख्स ने बनाया है. खास बात यह है कि इस शख्स ने यह कार खाट से बनाई है। शख्स ने जुगाड़ तकनीक से एक खाट में चार पहिये लगाकर यह गाड़ी बनाई है. यह वीडियो इस वक्त खूब देखा जा रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by Pawan Ojha (@pawan4zzzz)

भारी काम तेजी से करता है

आपको बता दें कि इस शख्स ने न सिर्फ अपने शौक के लिए बल्कि अपने खेत के काम के लिए भी इस खाट गाड़ी का आविष्कार किया है। यह शख्स अपने खेती के कई काम इसी खाट गाड़ी की मदद से पूरा कर रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस शख्स ने खाट गाड़ी में किस तरह का सामान भर रखा है और कैसे वह इस खाट गाड़ी से अपना भारी काम करवा रहा है.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को pawan4zzzz नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट कर इस शख्स की तरकीब की तारीफ की है.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App