Renault Lodgy की इस तगड़ी गाड़ी को मात्र 4 लाख में बनाए अपना.. मिलेंगे रापचिक फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Renault Lodgy Stepway Edition 7 Seater: अगर आपके पास ही वर्ष 2024 में मात्र 4 लाख का बजट है और एक बढ़िया MUV गाड़ी खरीदने का प्लान कर रहे हैं जो 7 सीटर हो। तो ऐसे में आपको एक नज़र Renault Lodgy गाड़ी के Stepway Edition 7 Seater वेरिएंट पर अवश्य नजर डालनी चाहिए। यह गाड़ी आपको 1461 cc के इंजन के साथ काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देती है। इसी के साथ शानदार लुक भी ऑफर करती है। इस गाड़ी से आपको आसानी से 19.98 Kmpl का माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। सबसे अच्छी बात तो यह किस गाड़ी को अभी आप एक डील के अंतर्गत मात्र ₹4 लाख़ में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी मौजूदा एक्स शोरूम कीमत ही इससे तीन गुना ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Renault Lodgy गाड़ी के Stepway Edition 7 Seater वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Renault Lodgy गाड़ी के Stepway Edition 7 Seater वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1461 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 108.5 bhp की अधिकतम पावर तथा 245 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है।

यह एक 7 सीटर MUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इसी आसानी से 19.98 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज तथा 15 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 50 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार फ्यूल भरवा सकते हैं। इस गाड़ी का ग्राउंड क्लीयरेंस भी काफी अच्छा दिया गया है जो 174 MM का है।

 

Renault Lodgy गाड़ी के Stepway Edition 7 Seater वेरिएंट को मात्र 4 लाख में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Renault Lodgy गाड़ी के Stepway Edition 7 Seater वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 12.29 लाख रूपए थी। लेकिन अभी आपको यही गाड़ी कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹4 लाख़ में लिस्टेड मिल जाएगी।

जी हां ! इस गाड़ी के इतने कम कीमत में लिस्टेड होने का सबसे बड़ा कारण यह है कि है एक सेकंड हैंड गाड़ी है। जिसको उसके फर्स्ट ओनर में अभी तक मात्र 38,239 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इस बात की समीक्षा कारदेखो की टीम के द्वारा भी की जा चुकी है। अत्यधिक जानकारी तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट का ही सहारा ले सकते हैं और अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सीधा इसके ऑनर से बात कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App