Renault Kwid के आगे नहीं चलेगी मारुति, इतनी कम हो गई कीमत कि नहीं होगा विश्वास

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Renault Kwid: भारतीय कार बाजार में सबसे ज्यादा सेल हैचबैक की होती है। इस सेगमेंट में आपको कई कंपनियों की एक से बढ़कर एक कारें देखने को मिल जाएंगी। जिसमें से आज हम आपको Renault कंपनी की हैचबैक क्विड (Renault Kwid) के बारे में बताएंगे। यह कंपनी की कॉम्पैक्ट डिज़ाइन वाली हैचबैक है। जिसमें बेहतर परफॉरमेंस के लिए आधुनिक फीचर्स लगाया गया है।

Renault Kwid इंजन और कीमत डिटेल्स

कंपनी की हैचबैक रेनो क्विड (Renault Kwid) में 999 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 67.06bhp का अधिकतम पावर और 91Nm का पीक टॉर्क बनाने की है। यह 5-सीटर कार है और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसमें आपको 279 लीटर का बूट स्पेस मिलता है।

वहीं कंपनी इसमें 22.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है। अगर बात इसके कीमत की करें तो मार्केट से इसे खरीदने के लिए आपको 4.70 लाख रुपये से 6.45 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। लकीन कम बजट में आपको इसका पुराना मॉडल ऑनलाइन वेबसाइट पर मिल जाएगा।

Renault Kwid पर जबरदस्त ऑफर

कंपनी की हैचबैक रेनो क्विड (Renault Kwid) को अगर आप कम बजट में लेना चाहतें है तो आप एकबार Carwale वेबसाइट विजिट कर सकते हैं। यहाँ पर इस एसयूवी के 2016 मॉडल को बेचा जा रहा है। यह पेट्रोल इंजन कार है और 62,000 किलोमीटर चली हुई है। यहाँ से आप अगर चाहें तो इस कार को 2.95 लाख रुपये में अपना बना सकते हैं।

Olx वेबसाइट से भी आप रेनो क्विड (Renault Kwid) कार को खरीद सकते हैं। यह कार काफी जबरदस्त कंडीशन में है और 35,000 किलोमीटर तक चली हुई है। इस 2020 मॉडल कार के लिए यहाँ पर कीमत 3.60 लाख रुपये तय की गई है।

रेनो क्विड (Renault Kwid) के 2017 मॉडल को Olx वेबसाइट से लिया जा सकता है। यह कार काफी अच्छी कंडीशन में है। इसके ओनर ने इसे 33,000 किलोमीटर तक चलाया है और यहाँ पर इसे 3,30,000 रुपये में सेल के लिए उपलब्ध कराया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App