मार्केट में अलग ही रुतबा है BMW की इस गाड़ी का.. अभी मिल जाएगी थार से भी सस्ती !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

BMW X3 xDrive20d: यदि आप भी काफी समय पहले से एक लग्जरी गाड़ी लेने का प्लान बना रहे थे लेकिन उतना बजट नहीं इकट्ठा कर पा रहे हैं कि एक बढ़िया फीचर्स से लैस लग्जरी गाड़ी को खरीदा जाए। तो आज हम आपको BMW X3 गाड़ी के xDrive20d वेरिएंट के बारे में बताएंगे जो मशहूर महिंद्रा थार से भी कम दाम मिल रही है। जी हां यह बिल्कुल सत्य है। यह गाड़ी 16.55 Kmpl का शानदार माइलेज तो देती ही है। इसी के साथ इस लग्जरी गाड़ी में 1995 cc का काफी तगड़ा इंजन भी देखने के लिए मिल जाता है जो गजब की परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको मात्र 14 लाख़ रुपए के बजट में खरीदने का पूरा तरीका।

BMW X3 गाड़ी का xDrive20d वेरिएंट आता है इन फीचर्स के साथ

अगर हम BMW X3 गाड़ी के xDrive20d वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1995 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 187.74 bhp की अधिकतम पावर तथा 400 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है।

यह एक 5 सीटर SUV लग्जरी गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदी इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 16.55 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 50 लीटर तक डीजल भरवा सकते हैं।

BMW X3 गाड़ी के xDrive20d वेरिएंट को थार से भी कम दाम में लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दे BMW X3 गाड़ी के xDrive20d वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हमें इस गाड़ी की आखिरी एक शोरूम कीमत की बात करें तो वह दिल्ली में तकरीबन 67.30 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको मात्र 14 लख रुपए में कारदेखो की वेबसाइट पर मिल रही है।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिस कारणवश इतनी सस्ती मिल रही है। इसी के साथ इसको अच्छे से मेंटेन रखने के कारण इसका नया लुक तो बरकरा है ही। साथ ही काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देखने के लिए मिलने वाली है। अत: अगर आप इस लक्जरी SUV गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं इसके बदले सेलर की भी कॉन्टैक्ट डीटेल्स प्राप्त कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App