Renault की इस गाड़ी से मिलता है 20.37 Kmpl का माइलेज.. मात्र 4.43 लाख़ में बनाएं अपना, इस प्रकार !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Renault Captur 1.5 Diesel Platine Mono: यदि आप भी वर्ष 2024 में एक बेहतरीन माइलेज देने वाली 5 लाख़ से भी कम के बजट में SUV गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं। तो आपको एक नजर Renault Captur गाड़ी के 1.5 Diesel Platine Mono वेरिएंट पर अवश्य नजर डालनी चाहिए क्योंकि इस गाड़ी से आपको 20.37 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो मिलता ही है। साथ ही इसमें आने वाला 1461 cc का इंजन काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है।

सबसे बड़ी बात तो यह है कि गाड़ी को आप आसानी से 4.43 लाख़ रुपए के बजट में खरीद कर घर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Renault Captur गाड़ी के 1.5 Diesel Platine Mono वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Renault Captur गाड़ी के 1.5 Diesel Platine Mono वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1461 cc का 4 सिलेंडर वाला धांसू डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 240 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 108.45 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 20.37 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तो वही 15.5 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इस गाड़ी में इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार आप अधिकतम 50 लीटर तक डीजल भरवा सकते हैं।

कारमेकर्स ने इस गाड़ी के अंदर कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स देने में बिल्कुल भी कंजूसी नहीं की है। उसमें आपको पावर स्टीयरिंग, हीटर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, पावर विंडो, एयर क्वालिटी कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, रीयर रीडिंग लैंप, क्रूज कंट्रोल, पार्किंग सेंसर और गियर शिफ्ट इंडिकेटर जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

 

Renault Captur गाड़ी के 1.5 Diesel Platine Mono वेरिएंट को मात्र 4.43 लाख़ में लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें Renault Captur गाड़ी के 1.5 Diesel Platine Mono वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्काउंट क्यों कर दिया गया है और उसका प्रोडक्शन भी बंद हो चुका है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 13.25 लाख रूपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 4.43 लाख रुपए में मिल जाएगी। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको उसके फर्स्ट ओनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है। उन्होंने अभी तक इस गाड़ी को कुल 27,428 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं। इसके बाद आपको ओनर की कांटेक्ट डिटेल्स मिल जाएगी उनसे आप इस गाड़ी का संपूर्ण विवरण प्राप्त करके इसे खरीद सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App