खूबसूरत रोड प्रेजेंस और माइलेज के लिए खरीदें Maruti की ये कारें, कीमत 10 लाख से कम

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Best Cars Under 10 Lakh Rupees: कार खरीदने का सपना हर किसी का होता है। लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण ऐसा नहीं कर पा रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में हम आपको कम तेल खपत करने वाली कुछ ऐसी कारों के बारे में बताएंगे जो 10 लाख रुपये के बजट में आती हैं।

Maruti Suzuki WagonR डिटेल्स

Maruti Suzuki WagonR हैचबैक सेगमेंट की एक बेहतरीन कार है। जिसे 10 लाख रुपये के बजट में आसानी से खरीदा जा सकता है। कंपनी ने अपनी इस कार को पेट्रोल के साथ ही सीएनजी विकल्प में उपलब्ध कराया है। इसके माईलेज की बात करें तो पेट्रोल पर इसमें आपको 25.19 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी पर 34.05 किलोमीटर प्रति किलो का माईलेज मिलता है।

Maruti Suzuki Celerio डिटेल्स

Maruti Suzuki Celerio आकर्षक लुक वाली एक बेहतरीन कार है। जिसकी मार्केट में कीमत 5.37 लाख रुपये से 7.10 लाख रुपये के बीच है। अगर बात इसके माईलेज की करें तो कंपनी इसमें पेट्रोल पर 26.6 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी पर 31.59 किलोमीटर प्रति किलो का माईलेज देती है।

Maruti Suzuki S-Presso डिटेल्स

Maruti Suzuki S-Presso को भी हमने इस लिस्ट में शामिल किया है। यह आपको 4.27 लाख रुपये से 6.12 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में मिलेगी। इसमें पेट्रोल पर 24.7 किलोमीटर प्रति लीटर, तो वहीं सीएनजी पर 32.73 किलोमीटर प्रति किलो का माईलेज उपलब्ध कराया गया है।

Maruti Suzuki Baleno डिटेल्स

कंपनी की प्रीमियम हैचबैक Maruti Suzuki Baleno को भी अगर आप चाहें तो खरीद सकते हैं। यह कार भी 10 लाख रुपये के बजट में आती है। पेट्रोल पर इस कार में आपको 22.61 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी पर 31.12 किलोमीटर प्रति किलो का माईलेज मिलता है।

Maruti Alto K10 डिटेल्स

Maruti Alto K10 को भी बजट सेगमेंट में खरीदा जा सकता है। यह बाजार में 3.99 लाख रुपये से 5.96 लाख रुपये की कीमत पर आती है। अगर बात इसके माईलेज की करें तो इसमें आपको पेट्रोल पर 24.9 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी पर 33.85 किलोमीटर प्रति किलो का माईलेज मिलता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App