लिपस्टिक वाली लाल कलर की ये TVS Sport को देखते ही हो जाएगा प्यार, कीमत सिर्फ स्मार्टफोन जितनी

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Sport: सभी घरों में इन दिनों टू व्हीलर की जरूरत पड़ती है। जिसे देखते हुए कंपनियां तरह-तरह की बाइक्स को बाजार में उतारती रहती हैं। अगर बात टीवीएस मोटर्स (TVS Motors) की करें तो मार्केट में कंपनी की कई तरह की बाइक्स मौजूद हैं। जिसमें एक कम्युटर बाइक भी शामिल है।

जिसका नाम टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) है। कंपनी ने अपनी इस बाइक में बजट सेगमेंट में एग्रेसिव स्पोर्टी लुक ऑफर किया है। वहीं इसमें बेहतर परफॉरमेंस उपलब्ध कराने के लिए एडवांस फीचर्स को इनस्टॉल किया है।

पॉवरफुल इंजन के साथ आती है TVS Sport

टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) कंपनी की एक शानदार बाइक है। जिसका लुक बेहतरीन है। इस बाइक को कंपनी ने 109.7 सीसी के सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ बाजार में पेश किया है। जो 8.29 Ps की अधिकतम पावर के साथ ही 8.7 Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। यह बाइक ड्रम ब्रेक कॉन्फिगरेशन के साथ बाजार में आती है और 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज ऑफर करती है।

आकर्षक कीमत पर आती है TVS Sport

अपनी इस बाइक को कंपनी ने 59,431 रुपये से 70,773 रुपये की कीमत पर बाजार में उपलब्ध कराया है। लेकिन अगर आपका बजट इससे कम है। तो भी आपको परेशान होने की कोई आवश्यकता नहीं है। क्योंकि ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर इस बाइक को काफी कम कीमत में बेचा जा रहा है। आज की इस रिपोर्ट में आप 17,000 रुपये की कीमत पर इस बाइक को खरीदने के तरीके के बारे में जानकारी ले सकते हैं। यह ऑफर Quikr वेबसाइट पर दिया जा रहा है।

Quikr वेबसाइट से खरीद सकते हैं TVS Sport

टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) को अगर आप कम कीमत पर खरीदने का विचार कर रहे हैं। तो आप एक बार Quikr वेबसाइट देख सकते हैं। इस वेबसाइट पर 2012 मॉडल टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक को सेल किया जा रहा है। यह बाइक 70,000 किलोमीटर तक चलाई गई है और काफी जबरदस्त तरीके से मेन्टेन की गई है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 17,000 रुपये की मांग की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App