Swift से हो गए बोर, तो सिर्फ 1 लाख में खरीदें बेहतरीन माइलेज वाली Hyundai i10

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai i10: भारतीय वाहन बाजार में आपको सभी बड़ी वाहन निर्माता की हैचबैक देखने को मिल जाएगी। अगर बात हुंडई मोटर्स को ही करें तो कंपनी की कई हैचबैक देश के कार बाजार में आती हैं। जिसमें हुंडई आई10 (Hyundai i10) भी शामिल है। कंपनी की इस हैचबैक का लुक शानदार है और इसमें कई आधुनिक फीचर्स को इनस्टॉल किया गया है।

Hyundai i10 का दमदार इंजन

इसके इंजन की बात करें कंपनी ने इस कार में 1197 सीसी का इंजन लगाया गया है। जो 6000 आरपीएम पर 78.9bhp का अधिकतम पावर और 4000 आरपीएम पर 111.8Nm का पीक टॉर्क बनाने में सक्षम है। यह कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ आती है। वहीं कंपनी इसमें 35 लीटर फ्यूल टैंक के साथ 16.95 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है।

Hyundai i10 की बाजार में कीमत

कंपनी की इस हैचबैक को अगर आप बाजार से लेने जाएंगे। तो आपको 3.79 लाख रुपये से 6.55 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। हालांकि आप इसे इससे कम कीमत पर भी अगर चाहें तो खरीद सकते हैं। जी हाँ, इस कार के पुराने मॉडल की बिक्री कई ऑनलाइन वेबसाइट्स पर हो रही है। आप इनपर जाके अपने लिए एक बेहतर डील का चुनाव कर सकते हैं। हालांकि इस रिपोर्ट में हम आपके लिए इस कार पर मिल रहे कुछ बेस्ट डील के बारे में जानकारी लेकर आए हैं।

Carwale वेबसाइट दे रही है ऑफर

Carwale वेबसाइट हुंडई आई10 (Hyundai i10) के 2009 मॉडल पर डील ऑफर कर रही है। इस कार को 77,500 किलोमीटर तक चलाया गया है और काफी बेहतर कंडीशन में रखा गया है। नोएडा में उपलब्ध इस कार के लिए यहाँ पर कीमत 1 लाख रुपये तय की गई है।

2009 मॉडल हुंडई आई10 (Hyundai i10) कार को Carwale वेबसाइट से लिया जा सकता है। यह कार काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है और अभी तक 82,000 किलोमीटर चलाई गई है। इस नोएडा में मौजूद कार को आप 1.1 लाख रुपये में यहाँ से अपना बना सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App