Activa वाला लुक और Ola वाला पॉवर, ₹90 हजार में 120 Km का रेंज दे रही Electric स्कूटर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

PURE EV Epluto 7G: देश का इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बाजार काफी बड़ा हो गया है। यहाँ पर आपको हर तरह की इलेक्ट्रिक बाइक्स और स्कूटर्स देखने को मिल जाएगी। अगर इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बात करें तो मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की लंबी रेंज मौजूद है। जिसमें से आज आप Pure EV Epluto 7G इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में आज बात करेंगे।

कंपनी की ये इलेक्ट्रिक स्कूटर क्लासिक डिज़ाइन के साथ आती है और कंपनी इसमें ज्यादा रेंज के साथ आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराती है। Pure EV Epluto 7G इलेक्ट्रिक स्कूटर के सिर्फ एक वेरिएंट को कंपनी ने बाजार में उतारा है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 89,999 रुपये रखी गई है। अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेना चाहते हैं। तो यहाँ पर आप इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जान सकते हैं।

Pure EV Epluto 7G के बैटरी पैक की डिटेल्स

Pure EV Epluto 7G इलेक्ट्रिक स्कूटर 2.5 kWh क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी पैक के साथ आती है। जिसके साथ ज्यादा पावर जेनरेट करने के लिए आपको 2.2 kW पावर वाली इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है। इसमें लगे इलेक्ट्रिक मोटर को कंपनी ने बीएलडीसी तकनीक का उपयोग करके बनाया है। आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पैक को 3 से 5 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं।

Pure EV Epluto 7G का रेंज और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के रेंज और स्पीड की बात करें तो कंपनी इसमें सिंगल चार्ज में 90 से 120 किलोमीटर की राइडिंग रेंज देती है। वहीं इसमें 60 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड उपलब्ध कराती है। Pure EV Epluto 7G कंपनी की पॉवरफुल इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसकी क्षमता मात्र 5 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार हासिल करने की है।

एडवांस फीचर्स के साथ आती है Pure EV Epluto 7G

कंपनी ने इसमें बेहतरीन राइडिंग अनुभव के लिए कई आधुनिक फीचर्स भी दिए हैं। जिसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, लो बैटरी अलर्ट,
डिजिटल ट्रिप मीटर, एंटी थेफ्ट अलार्म, डिजिटल ओडोमीटर, एलईडी हेडलाइट और एलईडी टेललाइट जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App