DANCE VIDEO: तेरी नचाई नाचू सू गाने पर रचना तिवारी ने मचाया ऐसा धमाल कि भीड़ हुई बेकाबू, जमकर थिरके बूढ़े

Avatar photo

By

Vipin Kumar

HARYANVI DANCER RACHNA TIWARI: हरियाणवी डांसर रचना तिवारी भी अब हर किसी के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं, जिन्हें देखने को लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है। अगर आपने उनके सेक्सी लटके-झटके नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों के बीच गर्दा मचा देती हैं।

उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इससे ही लगा सकते हैं कि चाहने वाले फैंस खूब शीटी मारकर हौसला अफजाई करते हैं। अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा, जो लोगों का दिल जीत लेते हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि कातिलाना अदाओं से कहर ढा रही हैं।

रचना तिवारी कूद-कूदकर बिंदास लटके-झटकों से हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है। रचना तिवारी के यूट्यूब वीडियो आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखे जिनके लिए लाखों लोगों की भीड़ दीवानी होती जा रही है।

आप देख सकते हैं कि सामने खड़े जवान लड़कों से लेकर 60 साल से ऊपर के बूढ़े भी ठुमकों लगाने को मजबूर हो रहे हैं जिनके यूट्यूब वीडियो आपने नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा।

रचना तिवारी ने तोड़ डाले सब रिकॉर्ड

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली रचना तिवारी के चाहने वाले बड़ी संख्या में हर जगर हैं जो लोगों को बेकाबू कर देते हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनके चाहने वाले बड़ी संख्या में लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं।

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाका मचाता दिख रहा है। आप देख सकते हैं कि इस वीडियो बूढ़े और जवान नोटों की बारिश करते दिख रहे हैं, जिन्हें आपने नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनकी चाहत में हर कोई बेकाबू होता जा रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के अलावा भी हरियाणवी जगत में अब कई क्वीन ऐसी हैं जो जमकर डांस वीडियो से लोगों के बीच गर्दा मचाती हैं। उन्हें जमीं से लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब प्यार और दुलार मिलता है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App