अप्रैल खत्म होने से पहले खरीदें Volkswagen Tiguan, मिल रही लाखों की छूट

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Volkswagen Tiguan: फॉक्सवैगन (Volkswagen) एक बड़ी वाहन निर्माता कंपनी है। जिसकी कई कारें भारत मे आती हैं। कंपनी अपनी सेल को बढ़ाने के लिए इंडिया पोर्टफोलियो में सबसे महंगी एसयूवी फॉक्सवैगन टिगुआन (Volkswagen Tiguan) पर आकर्षक डिस्काउंट ऑफर कर रही है। आपको बता दें कि टिगुआन कंपनी की प्रीमियम एसयूवी है। ऐसे में अगर आपको इसे खरीदना है तो यह आपके लिए एकदम सही मौका है।

अप्रैल में Volkswagen Tiguan पर ऑफर

कंपनी ने अपनी इस एसयूवी पर 30 अप्रैल तक के लिए आकर्षक डिस्काउंट ऑफर दिया है। रिस्पांस को देखते हुए कंपनी इस ऑफर को आगे भी जारी रख सकती है। लेकिन अभी फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। आपको बता दें कि अप्रैल के महीनें में फॉक्सवैगन टिगुआन (Volkswagen Tiguan) को खरीद कर आप अपने 3.4 लाख रुपये तक बचा सकते हैं। कंपनी इसपर
कॉर्पोरेट बेनेफिट्स, कैश डिस्काउंट, SVP बेनेफिट्स और एक्सचेंज बेनेफिट्स जैसे ऑफर्स दे रही है।

कंपनी की इस एसयूवी पर आकर्षक डिकॉउंट

फॉक्सवैगन टिगुआन (Volkswagen Tiguan) पर अप्रैल के महीने में आपको काफी छूट मिलती है। कंपनी इसपर 75,000 रुपये तक के नगद छूट के अलावा 75,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 1,00,000 रुपये तक के कॉर्पोरेट बेनेफिट्स ऑफर कर रही है। आपको इसपर SVP बेनेफिट्स भी मिलते हैं। जिसके तहत आप 4 साल के सर्विस वेल्यू पैकेज का लाभ भी उठा सकते हैं। इसकी लगता लगभग 90,000 रुपये के आसपास हो सकती है।

Volkswagen Tiguan के स्पेसिफिकेशन्स

फॉक्सवैगन टिगुआन (Volkswagen Tiguan) कंपनी की प्रीमियम एसयूवी है। जिसमें 2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन लगा हुआ है। यह इंजन 190 पीएस पावर और 320 एनएम टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इसमें 7-स्पीड डीसीटी के अलावा ऑल-व्हील ड्राइवट्रेन (एडब्ल्यूडी) दिया गया है। इसमें कंपनी 13.54 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है। इसके कीमत की बात करें तो टिगुआन एसयूवी 35.17 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में आती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App