220 cc वाली Bajaj Avenger बाइक मिल रही है इतनी सस्ती, कीमत जान तुरंत खरीद लेंगे !

By

Vikram Singh

Bajaj Avenger 220: क्रूज़र सेगमेंट चाहने वालों की संख्या दिन प्रतिदिन भारत में बढ़ती जा रही है, इस बाइक पिक्चर में काफी आकर्षक साथ ही यह पावरफुल भी होती है। कम कद-काठी वाला आदमी भी इसको आराम से बैलेंस कर सकता, यही बातें इस सेगमेंट की बाइक को सबसे अलग बताती हैं। इस सेगमेंट में मशहूर Bajaj की Avenger 220 बाइक को भला कौन नहीं जानता, अच्छी बात यह है कि यह बाइक काफी सस्ती मिल रही है।आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको कम दाम में लेने का तरीका।

Bajaj Avenger 220 बाइक में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Bajaj Avenger 220 बाइक में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 220 सीसी का सिंगल सिलेंडर ऑयल कूल्ड ट्विन स्पार्क इंजन मिल जाता है जो 19.03 PS की पावर तथा 17.55 NM का टॉर्क जनरेट करता है इस बाइक के फ्रंट में डिस्क तथा रियर में ड्रम ब्रेक सिंगल चैनल ABS के साथ आते हैं। इस बाइक में आप एक बार में 13 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

बजाज की इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल मिल जाता है जिसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिपमीटर, ऑडोमीटर के अलावा सिंगल सीट टाइप का ऑप्शन मिलता है। इस बाइक से 40 Kmpl का माइलेज भी आराम से मिल जाता है।

इसमें हेलोजन हेडलाइट तथा एलइडी में टेल लाइट, टर्न सिग्नल लैंप और DRLs भी मिल जाते हैं जो इसके लुक को और आकर्षक बना देते हैं। साथ ही बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक सस्पेंशन वहीं रियर में ट्विन शॉक अब्जॉर्बर सस्पेंशन मिल जाते हैं इसके अलावा यह बाइक स्पोक व्हील्स और ट्यूब वाले टायर के साथ आती है।

Bajaj Avenger 220 बाइक मिल रही है इतनी सस्ती, कीमत जान तुरंत खरीद लेंगे !

आपकी जानकारी के लिए बता दे Bajaj Avenger 220 बाइक की मौजूदा एक्स शोरूम कीमत 1.42 लाख़ रुपए है लेकिन अगर इस बाइक को आप सेकंड हैंड bikedekho.com की वेबसाइट से खरीदते हैं तो यह मात्र आपको 35,000 की पड़ेगी। यह बाइक अभी इसके फर्स्ट ओनर के पास ही है जिसने इसको मात्र 2,200 किलोमीटर तक ही चलाया है।

यह अभी बिल्कुल अच्छी कंडीशन में है, आप bikedekho.com की वेबसाइट पर ही अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कराकर इस बाइक से जुड़ी सभी जानकारी सेलर से सीधा प्राप्त कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App