खरीदनी है Hero Splendor तो पढ़ें खबर, बचेंगे आधे से ज्यादा पैसे

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: हीरो की बाइक हमेशा से एक बेहतरीन विकल्प रही है। आम आदमी के लिए यह बाइक काफी अच्छी होती है। क्योंकि इसमें आपको बेहतरीन माइलेज देखने को मिल जाता है।

कंपनी की सभी बाइक में से हीरो स्प्लेंडर को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। यह एक बेहतरीन बाइक है जो काफी कम खर्च में अच्छी माइलेज देती है। हालांकि नई स्प्लेंडर की कीमत काफी ज्यादा बढ़ गई है।

अब हीरो स्प्लेंडर प्लस 78 हजार की एक्स शोरूम कीमत पर आती है जो इसे एक महंगी बाइक बनती है। हालांकि आप अभी भी इस बाइक को अपने बजट के अनुसार खरीद सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको एक बेहतरीन चीज बताने वाले हैं जिसके जरिए आप हीरो स्प्लेंडर को बहुत ही सस्ते में खरीद सकते हैं।

Hero Splendor Plus को खरीदने का सही समय

हीरो स्प्लेंडर में 97 सीसी का इंजन मिलता है। यह इंजन 8 पीएस का पावर 8 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। आप चाहे तो इसे शोरूम से भी खरीद सकते हैं। हालांकि यहां यह बाइक आपको महंगी लग सकती है।

अगर आपको पैसे बचाने हैं तो सेकंड हैंड मार्केट से हीरो स्प्लेंडर प्लस को खरीदना होगा। आप घर बैठे ही ऑनलाइन हीरो स्प्लेंडर को बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

Bikedekho दे रही अच्छी डील का फायदा

बाइक देखो एक काफी अच्छी वेबसाइट है। यहां पर हीरो स्प्लेंडर की कीमत बहुत ही सस्ती रखी गई है। आप यहां से 2018 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस को ₹40000 में खरीद सकते हैं।

यह लगभग आदि कीमत पर बिक रही है क्योंकि इसकी कंडीशन बिल्कुल ही नई है। दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बिक रही यह बाइक काफी कम चली हुई है। इसे खरीद लंबे समय तक अपने साथ रख सकते हैं। इस वेबसाइट पर आपको फाइनेंस बैंक की सुविधा मिल जाएगी।

Droom पर भी मिल रही Hero Splendor

Droom भी काफी अच्छी वेबसाइट है। यहां पर हीरो स्प्लेंडर प्लस के 2015 मॉडल की कीमत ₹30000 रखी गई है। यह बाइक 20000 किलोमीटर चली हुई है।

इसे भी आप दिल्ली के लोकेशन पर खरीद सकते हैं। यहां आपको और भी कई स्प्लेंडर मिल जाएंगे जिस पर काफी अच्छी डील मिल रही है। आप वेबसाइट पर जाकर बाइक की पूरी जानकारी ले सकते है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow