आ रहा OnePlus का शानदार स्मार्टफोन,108MP कैमरे के सामने DSLR भी फेल, iPhone को भूल जाएंगे

By

Timesbull

नई दिल्ली: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G: OnePlus अपने जबरदस्त स्मार्टफोन के लिए जाना जाता है और इसके स्मार्टफोन प्रीमियम फीचर्स और लुक के साथ आते हैं। अभी हाल ही में वन प्लस ने अपना शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब खबर है कि वन प्लस नए नॉर्ड-ब्रांडेड स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 3 Lite, Nord CE 3 और Nord 3 पर काम कर रहा है। वहीं इनके बारे में अबतक कई तरह की जानकारी भी सामने आ चुकी है।


इसे भी पढ़ें- BSNL के सामने सब फेल, लाया ऐसा प्लान कि 3 रुपये में 180 दिन तक अनलिमिटेड कॉल सहित मिल रहे यह बेनिफिट्स

अब अगर आप ऐसे स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, जिसमें DSLR जैसा कैमरा मिलता हो तो आपकी तलाश पूरी होने वाली है, क्योंकि वन प्लस जल्द ही किफायती कीमत के साथ नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। यह स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड सीई3 लाइट (OnePlus Nord CE 3 Lite) है। यह 108 MP का कैमरा के साथ आता है। फीचर्स और बैटरी तो बेहद दमदार मिलेंगे। आइए OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G specifications

OnePlus के इस 5G स्मार्टफोन में ग्राहकों को इसमें 120hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.7 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मिल सकता है। इसके साथ ही आपको इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रगन 695 का प्रोसेसर भी मिल सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में पेश किया गया है, पहला 8GB की रैम + 128GB स्टोरेज और दूसरा 12GB रैम + 256GB स्टोरेज में पेश किया जा सकता है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Camera

फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें बैक साइड की ओर रियर ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें आपको 108MP का धांसू प्राइमरी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा फोन में  2MP का डेप्थ कैमरा और 2MP का ही मैक्रो कैमरा भी दिया जायेगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का कैमरा दिया जा सकता है।

पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की तगड़ी बैटरी मिलती है। सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें- Sunita Baby ने सपना को कर दिया फेल, किया ऐसा धमाकेदार डांस कि कुंवारे लड़कों ने खूब बरसाए नोट

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Expected Price

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन की कीमत 18 से 20 हजार रुपये के करीब हो सकती है। जिन्हें आप आराम से ऑनलाइन या कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.