Summer Offer! अब बस 48 हजार खर्च कर खरीदें Royal Enfield Bullet, देखें ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Royal Enfield Bullet: रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) अपनी क्रूजर बाइक्स के लिए जानी जाती है। कंपनी की रेट्रो लुक वाली क्रूजर बाइक्स मार्केट में काफी पॉपुलर है। रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) कंपनी की एक ऐसी बाइक है जिसे अपने लुक और पावर के लिए बाजार में पसंद किया जाता है। यह एडवेंचर ड्राइविंग के लिए एकदम उपयुक्त है।

Royal Enfield Bullet स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने अपनी इस क्रूजर बाइक में 349 सीसी का एयर-ऑयल कूल्ड इंजन लगाया है। जो 20.4Ps पावर और 27Nm टॉर्क बनाता है। इसमें आपको बेहतर ब्रेकिंग के लिए दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिलता है। यह कंपनी की काफी पॉवरफुल बाइक है और एडवेंचर राइडिंग के लिए एकदम सही है।

बाजार में इस कीमत पर आती है Bullet

रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) लंबे समय से क्रूजर बाइक सेगमेंट में पॉपुलर है। कंपनी ने इसे 1.74 लाख रुपये से 2.16 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है। हालांकि आप इसे इससे काफी कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन कई ऐसी वेबसाइट्स हैं जो सेकेंड हैंड टू व्हीलर की काफी अच्छी कीमत पर सेल करती हैं। इस रिपोर्ट में आप इस बाइक के कुछ पुराने मॉडल पर मिल रहे आकर्षक डील के बारे में जानेंगे।

Olx पर मिल रही है रॉयल एनफील्ड

कम बजट में रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) बाइक को खरीदने के लिए आपको Olx वेबसाइट विजिट करना होगा। यहाँ पर आपको 2011 मॉडल बुलेट बाइक देखने को मिल जाएगी। जिसका कंडीशन काफी अच्छा है। अबतक कुल 45,000 किलोमीटर तक चलाई गई इस बाइक का रंग ब्लैक है। इस रंग में यह बाइक काफी आकर्षक लग रही है। आप यहाँ से इसे महज 48,000 रुपये में खरीद सकते हैं।

इसके अलावा भी Olx वेबसाइट पर रॉयल एनफील्ड बाइक के कई अन्य मॉडल्स को सेल के लिए पोस्ट किया गया है। ऐसे में आप कंडीशन और अपने बजट के हिसाब से बाइक का चुनाव करके खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App